+

'गली बॉय' के बाद फिर साथ होंगे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, कुछ ऐसी होगी करण जौहर की 'प्रेम कहानी'

करण जौहर अपने नए प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को साथ लाने जा रहे हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। मेकर्स इस फिल्म का टाइटल प्रेम कहानी रखने की प्लानिंग कर रहे हैं।
'गली बॉय' के बाद फिर साथ होंगे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट,  कुछ ऐसी होगी करण जौहर की 'प्रेम कहानी'
करण जौहर बीते लंबे वक्त से चर्चा में हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी विवादों को लेकर, हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर किया था। इसके बाद वे लोगों के निशाने पर आ गए थे। अब करण जौहर एक बार फिर से चर्चा में हैं। करण जौहर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इसकी कास्ट बड़ी दमदार है। 


फिल्म 'गली बॉय' की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक साथ  ये धमाका करने जा रहे हैं। वैसे तो फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन कोविड महामारी ने निर्देशक करण जौहर की प्लानिंग पर पानी फेर दिया। अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। 


इस फिल्म का नाम 'प्रेम कहानी' है। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'मेकर्स फिल्म के लिए एक छोटा लेकिन मजेदार टाइटल खोज रहे थे। मेकर्स ने प्रेम कहानी नाम पर ठप्पा लगाया है। फिल्म दो अपोजिट कैरेक्टर की लव स्टोरी है। फिल्म का प्री प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है। सबसे पहला काम फिल्म के पूरे क्रू को वैक्सीनेट करवाना है। ये काम पहले शेड्यूल की शुरुआत में किया जाएगा। इसे लेकर काम लगातार जारी है। सेट डिजाइनिंग का काम लॉकडाउन के बाद किया जाएगा। ये एक रोमांटिक फिल्म है तो इसमें म्यूजिक सेटिंग का भी बहुत ध्यान रखा जा रहा है।' 


 बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम ने कहानी और डायलॉग को लिख कर पूरा कर लिया है। इस फिल्म के साथ करण चार साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था। यह भी एक रोमांटिक फिल्म थी। जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram