+

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी, 22 अगस्त को दर्ज कराना होगा अपना बयान

जानकारी के मुताबिक बोल्ड फोटोशूट मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी किया है। रणवीर को 22 अगस्त को चेंबुर पुलिस में पेशी देनी होगी। उनके खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।
न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी, 22 अगस्त को दर्ज कराना होगा अपना बयान

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बीतें दिनों एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। अभिनेता के बिना कपड़ों के अपने इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, फोटोशूट को लेकर लोगों ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरु कर दिया था। जहां कुछ लोग उनके इस बोल्ड कदम की तारीफ कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ लोग एक्टर के फोटोशूट का विरोध कर रहे थे। रणवीर को फोटोशूट को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी।

इतना ही नहीं एक्टर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो गई थी। वही हाल ही में कोलकाता में कोर्ट में भी रणवीर के खिलाफ पीआईएल दायर हुई थी। न्यूड फोटोशूट को लेकर एक्टर क मुश्कलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं अब इस मामले पर एक नई अपडेट सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बोल्ड फोटोशूट मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह को इस मामले में 22 अगस्त को तलब किया गया है। फोटोशूट मामले में चेंबुर पुलिस, रणवीर सिंह के घर उन्हें नोटिस देने के लिए गई थी। अभिनेता को 16 अगस्त तक यह नोटिस सौंपना है, लेकिन एक्टर मुंबई से बाहर गए हुए हैं। ऐसे में घर पर न होने की वजह से पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। नोटिस में लिखा है कि रणवीर सिंह को 22 अगस्त को चेंबुर पुलिस में पेशी देनी होगी।

बता दें कि रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है। रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में रणवीर फुल कॉन्फिडेंस के साथ अपनी मस्क्यूलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। एक्टर की न्यूड फोटोज पर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हुए थे।

Ranveer Singh nude photoshoot: Mumbai Police reach Bollywood actor's home  with notice

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सर्कस में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर पहली बार डबल रोल में दिखने वाले हैं। वहीं अगले साल रणवीर और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होगी। कऱण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकार अहम रोल में हैं।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram