+

रणवीर सिंह हो सकते हैं एक अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट : भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ के प्रोमोशन में काफी बिजी हैं।
रणवीर सिंह हो सकते हैं एक अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट : भूमि पेडनेकर
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ के प्रोमोशन में काफी बिजी हैं। फिल्म में एक्ट्रेस की अदाकारी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में नेहा धूपिया के चर्चित शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में कई मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं। भूमि ने इस शो पर रणवीर सिंह के प्रोफेशन को लेकर कुछ खास कहा है। 


बात करें चैट शो की तो नेहा ने भूमि से पूछा कि वह एक ऐसे अभिनेता का नाम बताएं जो अगर 'सेक्स उपचार डॉक्टर' बनता तो ज्यादा कामयाब होता? इस पर भूमि ने रणवीर का नाम लिया। भूमि पेडनेकर को लगता है कि रणवीर सिंह एक्टर नहीं बनते तो वह एक अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट साबित हो सकते थे। उन्होंने कहा, "रणवीर एक अच्छा सेक्स उपचार डॉक्टर बन सकता था।"


एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें लगता है कि उनके पास कुछ शानदार हैक होंगे। इतना ही नहीं भूमि ने इस दौरान अपने पुराने दिनों की यादें ताजा की हैं। यह बहुत कम ही लोग जानते हैं कि एक्टिंग में आने के पहले भूमि मुंबई में एक कास्टिंग डायरेक्टर थीं। एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद किया जब रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात” के लिए अपना पहला ऑडिशन दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी एनर्जी बहुत ही शानदार है, जिसे लेकर उनकी खूब तारीफ होती रहती है। 

भूमि ने अपनी दमदार अदाकारी से बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। 

बात करें भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही जी अशोक की हॉरर थ्रिलर फिल्म दुर्गावती में काम करती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक तेलुगू फिल्म की रीमेक होगी। 
facebook twitter