जब जिम में दीपिका पादुकोण हुई धड़ाम तो पति रणवीर सिंह लेकर आये ये मजाकिया सलाह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने मजाकिया अंदाज के लिए बेहद मशहूर है और अक्सर उन के ह्यूमर के किस्से वायरल होते रहते है। इन दिनों भी उनका एक कमेंट खूब वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर किया है।

रणवीर सिंह

हाल ही में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में दीपिका जिम में पोज़ देती दिखाई दे रही थी। दीपिका की ये तस्वीरें पसंद आ रही पर रणवीर सिंह के कमेंट के बाद तो ये वायरल ही हो गयी।

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह अक्सर इस तरह के फनी कमैंट्स करते है और यही वजह है की उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि रणवीर अपने कई अन्य कलाकारों की तस्वीरों पर भी कमेंट करते नजर आ जाते है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका ने तीसरी तस्वीर को कैप्शन दिया, “मैंने आज पुश अप किया … पुश अप के दौरान मैं नीचे गिर गई! लेकिन अपनी बाँहों का इस्तेमाल करके मैंने खुद को बचाया … आप जानते हैं, काफी करीब है। ” अब इसके बाद आया रणवीर का कमेंट।

deepika post

दीपिका पादुकोण

दीपिका द्वारा शेयर की गयी तीन तस्वीरों में से तीसरी तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया , “मैं आपके फॉर्म में आपकी मदद कर सकता हूं।” फैंस इस कमेंट पर लाइक कर रहे है और रणवीर सिंह को टैग करके कमेंट कर रहे है।

ranveer comments

 

रणवीर और दीपिका अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हैं। छह साल तक गुपचुप तरीके से डेटिंग करने के बाद ये कपल नवंबर में इटली में आयोजित एक गुप्त समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

दीपिका पादुकोण

रणवीर ने हाल ही में 6 मई को आयोजित मेट गाला से दीपिका की तस्वीर पर कमेंट किया था जो खूब वायरल हुआ था, जहाँ उन्होंने एक ज़ैक पोसेन गाउन पहना था। सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर का प्यार देखकर फैंस भी उन्हें खूब चीयर करते है ।

रणवीर सिंह

दीपिका इन दिनों निर्देशक मेघना गुलज़ार की छपाक फ़िल्म कर रही हैं, जिसमें वह विक्रांत मैसी के अपोजिट एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाएंगी। वहीँ रणवीर सिंह स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म, 83 की शूटिंग में व्यस्त है ।

51 वर्ष की उम्र में क्या है माधुरी दीक्षित की ख़ूबसूरती का राज़, जानिये ये खास डाइट सीक्रेट !

Download our app
×