+

4 महीने लंबे समय के बाद रणवीर सिंह का पहला ट्वीट आया सामने,पीएम को दिया ये खास मेसेज

स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह देने के बाद इस केस में तीन एजेंसियों ने मिलकर काम किया है।
4 महीने लंबे समय के बाद रणवीर सिंह का पहला ट्वीट आया सामने,पीएम को दिया ये खास मेसेज
स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह देने के बाद इस केस में तीन एजेंसियों ने मिलकर काम किया है। ऐसे में ड्रग एंगल की ओर छानबीन कर रही नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने बॉलीवुड के कई स्टार्स से पूछताछ की है। इस बीच मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण,श्रद्धा कपूर,सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह आदि से एनसीबी ने पूछताछ की है। 


दरअसल दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की व्हाट्सएप चैट सामने आई। जिसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को समन भेजा और उनसे करीब 5 घंटे सवाल जवाब किए। खैर,अब दीपिका के पति और मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने लंबे समय बाद एक ट्वीट किया है,जो खूब चर्चा में है। 



अभिनेता रणवीर सिंह ने तकरीबन चार महीने बाद ये ट्वीट किया है। रणवीर सिंह का आखिरी ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत के निधक के बाद था,जिसमें उन्होंने सुशांंत को श्रद्धांजलि अर्पित की थी। ऐसे में जब एनसीबी ने उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया तब तक भी रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर पूरी तरह चुप बैठे रहे। लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के एक कैंपेन को लेकर ट्वीट किया है। 


रणवीर का मोदी जी को ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना काल में एक साथ खड़े होने की अपील सभी से की है,जिसके बाद से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक पीएम मोदी के इस जागरूकता कैंपेन में एकजुट हो रखे हैं। रणवीर सिंह ने अपने इस खास ट्वीट में लिखा चलो कोरोना से लडऩे के लिए एकजुट होते हैं।  साथ ही रणवीर ने पीएम मोदी के हाथ धोने, मास्क पहनने और लोगों से दूर रहने वाला पोस्ट रीट्वीट किया है।


इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म 83 में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म कहानी वर्ष 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के जीते हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। 



दीपिका इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। फिल्म '83' सिनेमाघरों में इस गर्मियों में रिलीज होने वाली थी,परन्तु कोरोना संकट में लागू किये गए  लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज होने पर विराम लग गया।


facebook twitter instagram