+

साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल 4 मई से 10 मई 2020 : कुछ राशियों को व‍िशेष फायदा बदलते ग्रहों से होगा, जानें आपकी राशि क्या कहती है?

साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल 4 मई से 10 मई  2020 : कुछ राशियों को व‍िशेष फायदा बदलते ग्रहों से होगा, जानें आपकी राशि क्या कहती है?
व्यक्ति के जीवन में होने वाली सारी घटनायों के बारे में उसकी जन्मकुंडली के जरिए पता लग जाता है। ऐसे में साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई तक का आज हम आपको बताने जा रहे हैं। मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन सभी राशियों के इस सप्ताह का राशिफल हम आपको बताते हैं। 


मेष 


मेष राशि वाले जातकों के लिए उन्नति कार्यक्षेत्र में आएगी साथ ही संभावनाएं उनके प्रॉजेक्ट के विस्तार में भी दिखाई देंगी। कुछ शंकाएं सप्ताह की शुरू में बढ़ सकती हैं। इन परेशानियों के बावजूद अपने फैसलों पर कायम रहें और उनपर अमल करते जाएं जिससे स्थितियां बेहतरीन भविष्य में बनती जाएंगी। धन हानि या आर्थिक व्यय ज्यादा इस सप्ताह होने की संभावना है। इसके अलावा इन राशि के जातकों की सेहत बेहतर होगी। 

वृषभ 


वृषभ राशि वालों के लिए आर्थिक वृद्धि के शुभ संकेत इस सप्ताह में होंगे। आपकी धन वृद्धि में कोई मातृतुल्य महिला आपकी सहायक बन सकती है। धीरे-धीरे उन्नति के अवसर कार्यक्षेत्र में मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ पर‍िवर्तन सप्ताह के अंत में दिखाई देंगे। 

मिथुन 


मिथुन वाले लोगों के लिए इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी साथ ही सफलता के मार्ग जीवन में खुलेंगे। आपको अपने प्रॉजेक्‍ट से संबंधित सप्ताह की शुरुआत में  कोई सकारात्मक सफलता नजर आ जाएगी। आपको अपनी ओर से आर्थिक वृद्धि के लिए प्रयासरत रहना होगा। तभी सकारात्मक सफलता आपको मिल पायेगी। 

कर्क 


उस सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए जीवन में सफलता और कार्यक्षेत्र में उन्नति जरूर मिलेगी। इसके अलावा शुभ संयोग आर्थिक धन वृद्धि के भी बन जाएंगे। इतना ही नहीं कोई एक्स्पर्ट मदद भी इस मामले में आपकी कर सकते हैं। अपने भविष्य को लेकर प्लानिंग मूड में आप सप्ताह के अंत में हो जाएंगे। 

सिंह 


आर्थिक मामलों में सिंह राशि वालों को इस सप्ताह लाभ मिल सकता है। आपकी मदद कोई करीबी दोस्त इसमें करेगा। अगर आप का बिजनेस है तो अपने फैसलों पर कायम रहना होगा। वर्ना नुकसान आपको झेलना पड़ सकता है। कोई सकारात्मक समाचार आपको सप्ताह के अंत में मिल सकता है। 

कन्या 


कन्या राशि वालों के लिए यह समय आर्थिक दृष्टिकोण से बेहतर होगा साथ ही इस मामले में आपको कोई सकारात्मक समाचार भी मिल सकता है। आपके बहुत बदलाव निवेश करने के तरीक़ों में दिखाई देंगे। इन लोगों को विरासत से धन मिलने का योग भी है। इन लोगों का तनाव कार्यक्षेत्र में बढ़ सकता है। 

तुला 


इस सप्ताह तुला राशि वालों के लिए कार्यक्षेत्र में उन्नति का योग होगा साथ ही रुका हुआ कोई भी प्रॉजेक्‍ट आपको फिर से शुरू हो जाएगा। आर्थिक व्यय अधिक इस हफ्ते रहेगा। हालांकि आपकी आर्थिक मदद कोई सप्ताह के अंत में कर सकता है। आपके लिए फायदेमंद नए प्रॉजेक्‍ट में पैसा इन्‍वेस्‍ट करना हो सकता है। 

वृश्चिक


इस सप्ताह आपके प्रॉजेक्‍ट बेहतर फल और कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी। किसी महिला की मदद आपको इस मामले में प्राप्त हो सकती है। हालांकि अभी आर्थिक उन्नति के लिए और प्रयास करने होंगे जिससे स्थितियां अनुकूल होंगी। 

धनु 


आपको धन वृद्धि के शुभ संयोग इस सप्ताह बनेंगे। आपके लिए भविष्य में सुनहरे मौक़े कोई नया निवेश करने के होंगे। लगातार प्रयास आपके लिए कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कारगर सिद्ध हो सकते हैं। किसी युवा द्वारा किए गए प्रयास इस सप्ताह परिवार में आपके मन को प्रफुल्लित कर सकते हैं।

मकर 


इस सप्ताह उन्नति कार्यक्षेत्र में होगी और आपके लिए सकारात्मक बदलाव साझेदारी में किए गए काम लेकर आएंगे। शुभ संयोग भी आर्थिक धन वृद्धि के होंगे।  इस मामले में आपकी मदद कोई युवा आगे बढ़कर करेगा। 

कुंभ 


यह समय अनुकूल आर्थिक मामलों के लिए होगा। शुभ संयोग धन वृद्धि के होंगे साथ ही अपने घर की साज-सज्जा के लिए आप इस समय कुछ निवेश भी कर पाएंगे। धीरे धीरे स्थितियां कार्यक्षेत्र में सुधरने लगेंगी।

मीन 


आपको इस सप्ताह शुभ स्थितियां कार्यक्षेत्र में मिलेंगी। कोई सकारात्मक समाचार भी आपको इस समय कोई सकारात्मक समाचार भी मिल जाएगा। सेहत संबंधी मामलों में सप्‍ताह के अंत में धन खर्च का योग  हो रहा है। धनलाभ आपको पिता से हो सकता है। 
facebook twitter