+

विकास गुप्ता से मिलने शो में पहुंचीं रश्मि देसाई से हुई ऐसी गलती, मांगनी पड़ी भाजपा नेता से माफी

रश्मि देसाई हाल ही में बिग बॉस 14 में आईं। वह यहां विकास गुप्ता से मिलने पहुंचीं। हालांकि शो से बाहर आने के बाद अब रश्मि ने सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट से माफी मांगी है।
विकास गुप्ता से मिलने शो में पहुंचीं रश्मि देसाई से हुई ऐसी गलती, मांगनी पड़ी भाजपा नेता से माफी
बिग बॉस में इन दिनों काफी इमोशनल माहौल बना हुआ है। सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले शो में आ रहे हैं। हालांकि कोविड की वजह से वे उनसे पर्सनली नहीं मिल पा रहे हैं। घरवाले एक शीशे की दीवार के पीछे से फोन के जरिए परिवार से बात करते है।  इस दौरान विकास गुप्ता काफी निराश हुए क्योंकि उनके घर से कोई नहीं आया, लेकिन रश्मि देसाई उन्हें सपोर्ट करने पहुंचीं। 

विकास गुप्ता की अच्छी दोस्त होने के नाते रश्मि देसाई ने उनके परिवार की ओर से शो में पहुंचकर उनका सपोर्ट किया। यहां उन्होंने विकास गुप्ता को आगे के खेल के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही सभी कंटेस्टेट्स से मुलाकात भी की। बिग बॉस 14 के घर में पहुंचकर रश्मि देसाई को घर के नए कप्तान के लिए नाम लेना होता है। सूत्रों की मानें तो वह कप्तान के लिए सोनाली फोगाट का नाम लेने की कोशिश करती हैं, लेकिन रश्मि देसाई को उनका नाम याद नहीं आता है।


जिसके बाद वह राखी सावंत का कप्तान के लिए नाम ले देती हैं। सोनाली का नाम भूलने पर अब रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगी हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोनाली फोगाट से इस गलती के लिए माफी मांगी है। रश्मि देसाई ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सोनाली फोगाट जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं। मुझे आपको नाम नहीं याद रहा लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।'


सोनाली फोगाट के लिए रश्मि देसाई का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही सोनाली फोगाट के फैंस भी उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने आखिरी दौर से गुजर रहे है। ऐसे में शो में पहुंचकर सभी कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने उनसे मुलाकत की थी।
facebook twitter instagram