+

महाराष्ट्र में चल रही सियासी घमासान के बीच पवार से मिले राउत, बोले- हम हार नहीं मानेंगे

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता एवं राज्य सभा सदस्य संजय राउत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार के साथ शुक्रवार को बैठक की।
महाराष्ट्र में चल रही सियासी घमासान के बीच पवार से मिले राउत, बोले- हम हार नहीं मानेंगे
महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता एवं राज्य सभा सदस्य संजय राउत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार के साथ शुक्रवार को बैठक की। पवार के साथ बैठक के बाद राउत ने कहा, वह हार नहीं मानेंगे और जीतेंगे। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि, शरद पवार लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं और महा विकास अघाड़ी सरकार मजबूत है और वह बागी विधायकों को चुनौती देते हैं कि, आइये और सामना कीजिए। वह सदन से लेकर सड़क तक लड़ने को तैयार हैं और जीत उनकी ही होगी।
मेरे पास शिव सेना के 40 और 12 निर्दलीय विधायक हैं : शिंदे
दूसरी तरफ बागी विधायकों का नेतृत्व कर रहे एकनाथ शिंदे ने कहा कि, उनके पास शिव सेना के 40 और 12 निर्दलीय विधायक हैं। उन्होंने कहा, हमारी स्थिति मजबूत है। हम लोगों का हस्ताक्षर फर्जी नहीं है। शिव सेना द्वारा 12 विधायकों को अयोज्ञ घोषित करने की मांग पर शिंदे ने कहा कि उनकी यह मांग असंवैधानिक है, क्योंकि उनके पास संख्या कम है।  उन्होंने कहा कि, आज हमारी बैठक होगी और बैठक में आगे की रणनीति तय होगी।
अब तक भाजपा से नहीं हुई है कोई भी बात
शिंदे ने कहा कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी के साथ हमारी कोई बात नहीं हुई है। गौरतलब है कि, महा विकास अघाड़ की एक कानूनी दल विधान सभा के उपाध्यक्ष से मिलने के लिए गया है। इस बीच, पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता देवेंद्र फडनवीस के घर पर भी नेताओं को मिलना-जुलना जारी है।


facebook twitter instagram