+

रवीना टंडन और अक्षय खन्ना का होगा डिजिटल डेब्यू, पहली बार साथ Legacy में आएंगे नज़र

बॉलीवुड की 'मस्त मस्त' गर्ल रवीना टंडन ने अभी कुछ देर पहले एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। अब एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली है। साथ ही एक और बड़ी खुशखबरी है अब एक्ट्रेस पहली बार अक्षय खन्ना के साथ काम करते दिखाई देंगी। दरअसल, अब रवीना टंडन और अक्षय खन्ना वेबसीरीज 'Legacy' में एक दूसरे का आमना- सामना करते नजर आएंगे।
रवीना टंडन और अक्षय खन्ना का होगा डिजिटल डेब्यू, पहली बार साथ Legacy में आएंगे नज़र
बॉलीवुड की 'मस्त मस्त' गर्ल रवीना टंडन ने अभी कुछ देर पहले एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। अब एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली है। साथ ही एक और बड़ी खुशखबरी है अब एक्ट्रेस पहली बार अक्षय खन्ना के साथ काम करते दिखाई देंगी। दरअसल, अब रवीना टंडन और अक्षय खन्ना वेबसीरीज 'Legacy' में एक दूसरे का आमना- सामना करते नजर आएंगे। पहली बार इन दोनों स्टार्स को एक साथ एक मंच पर देखना काफी एक्साइटिंग होगा।  


रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज में दोनों किरदारों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा और पावर का टकराव देखने को मिलने वाला है। वही, प्रोजेक्ट के बारे में अक्षय खन्ना ने कहा कि काफी ताजा अनुभव होता है, उन कहानी पर काम करने में जहां आप अपनी सीमा से परे अपनी शक्तियों का प्रदर्शन करते हैं। हम कहानी के बारे में जानते थे इसीलिए ये हमारी जिम्मेदारी थी कि हम अपना बेस्ट दें। ताकि दर्शकों तक वो बात पहुंच सके जो हम पहुंचाना चाहते हैं और मैं खुश हूं कि वेबसीरीज की दुनिया में 'Legacy' से मेरी शुरुआत हो रही है। 


वही, एक्ट्रेस रवीना टंडन भी खुशी से फूली नहीं समा रहीं हैं। रवीना ने बताया, 'Legacy' दो शक्तिशाली शख्सियतों की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जिसमें काफी एंटरटेनमेंट और ड्रामा है। इसी वजह ने मुझे इस  सीरीज में करने के लिए मजबूर कर दिया। इस सीरीज में मैंने अपनी एक्टिंग स्किल्स को दिखाने पर पूरा जोर दिया है। मैं बहुत खुश हूं इसका हिस्सा बनकर।' 
facebook twitter instagram