+

रवीना टंडन ने जरूरतमंदों को भेजे सिलेंडर, एक्ट्रेस का फूटा अस्पतालों पर गुस्सा बोलीं- लूट मचा रखी है

इस समय देशभर में कोरोना वायरस ने खूब तबाही मचा रखी है इस दौरान लोग अस्पताल से लेकर रोजगार तक तरह-तरह की परेशानियों से जूझ रहे हैं।
रवीना टंडन ने जरूरतमंदों को भेजे सिलेंडर, एक्ट्रेस का फूटा अस्पतालों पर गुस्सा बोलीं- लूट मचा रखी है
इस समय देशभर में कोरोना वायरस ने खूब तबाही मचा रखी है इस दौरान लोग अस्पताल से लेकर रोजगार तक तरह-तरह की परेशानियों से जूझ रहे हैं। फिलहाल सरकारी कोशिशों कर लेने के बावजूद कोरोना पर नियंत्रण लगाना बेहद मुश्किल सा हो रहा है। वहीं, हर व्यक्ति अपने स्तर से एक-दूसरे की मदद करने की सभी मुमकिन कोशिशें करने में जुटा हुआ है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने तरीके से सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। इस कड़ी में अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम भी जुड़ गया है।


जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी के इस मुश्किल पल में अब अभिनेत्री रवीना टंडन भी लोगों की मदद करने के लिए आगे आई हैं। रवीना ने ऑक्सीजन से लेकर मेडिकल किट उपलब्ध कराने का जिम्मा उठाया है। यही नहीं रवीना लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध करा रही हैं। लोग उन्हें मैसेज भेज कर मदद मांग रहे हैं ऐसे में वो जरूरतमंदों की लगातार मदद करने में लगी हैं। इसके लिए रवीना ने एक टीम भी बनाई है, जो हर मैसेज पर नजर बनाए रखती है।


अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके लोगों को भी एक-दूसरे की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने अपने इस मैसेज में लिखा 'चलो सब सहायता करें, हम अपने देश के घाव को भरना चाहते हैं। जरूरत पड़ने पर मैसेज यहां भेजें। कृपया सत्यापित लोगों की सहायता करें। आप और मैं मिलकर किसी की जान बचा सकते हैं। धन्यवाद।


इसके साथ ही रवीना ने हालिया हालात पर बोला-अभी देश में जो हो रहा है उस पर यकीन करना बहुत मुश्किल है। ये कठिन समय है। लोगों को अस्पताल में लूटा जा रहा है। उन्हें सामान के लिए अधिक पैसे देने पड़ रहे हैं। ​इसलिए हम ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं जो सीधे उन लोगों को भेजे जा सकते हैं जो इसका खर्च वहन नहीं कर सकते। हम इसे सुचारू रूप से संचालित करने के लिए प्रशासन और एनजीओ के संपर्क में हैं। दिल्ली जाने के लिए पहली बार में हमारे 300 ऑक्सीजन सिलेंडर हैं।
facebook twitter instagram