+

बॉलीवुड सेलेब्स के नाम ड्रग्स केस में आने के बाद रवीना टंडन ने कहा- 'आ गया है अब सफाई का वक्त'

एनसीबी जांच एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद से लगातार जांच में जुटी हुई है। एनसीबी ने ड्रग्स की लेन-देन और सेवन करने के आरोप में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों
बॉलीवुड सेलेब्स के नाम ड्रग्स केस में आने के बाद रवीना टंडन ने कहा- 'आ गया है अब सफाई का वक्त'
एनसीबी जांच एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद से लगातार जांच में जुटी हुई है। एनसीबी ने ड्रग्स की लेन-देन और सेवन करने के आरोप में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा अब बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम ड्रग मामले में जांच में सामने आ रहे हैं। 


एनसीबी की इस जांच में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों का नाम लगातार सामने आ रहा है। साथ ही यह भी खबरें आ रही हैं कि जांच में सामने आए इन सभी से एनसीबी पूछताछ कर सकती है। मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान,रकुल प्रीत सिंह,दीया मिर्जा जैसे सेलेब्स के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। 

इस वर्तमान स्थिति को देखते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब रवीना टंडन ने गुस्सा अपना इन मामलों पर जाहिर किया है। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए कहा कि समय आ चुका है अब कि सभी दोषियां को सजा मिलनी चाहिए। हालांकि किसी का भी नाम अपनी पोस्ट में रवीना टंडन ने नहीं लिया और किसी पर निशाना भी उन्होंने नहीं साधा है। अपने बयान में एक्ट्रेस ने साफ तौर पर बोला है कि इसमें जो भी शामिल हैं कार्रवाई अब उन पर जरूर होनी चाहिए। 


ट्विटर पर ट्वीट करते हुए रवीना ने कहा, अब सफाई का सबसे सही समय आ गया है। स्वागत है! हमारे आने वाली यंग और फ्यूचर जेनरेशन की मदद करेगा। यहां से शुरू हो, इसके बाद दूसरे सेक्टर की तरफ बढ़ें। जड़ से उखाड़ फेंके। दोषी, यूजर्स, डीलर्स, सप्लायर्स को सजा दें। फायदा उठा रहे बड़े लोग निशाने पर हैं, जिन दूसरों के बारे में सोचते नहीं है और जिंदगी खराब कर देते हैं।


मीडिया में कई ऐसी बातें फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की जांच को लेकर सामने आती जा रही है। इस जांच में एनसीबी ने कई डीलर्स की गिरफ्तारी भी की है। उन डीलर्स का कनेक्‍शन बॉलीवुड के सितारों के साथ है। कई ऐसे सितारे हैं जो इस मामले में अपनी बात सामने आकर रख रहे हैं और ड्रग्स के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड का एक अहम हिस्सा ड्रग्स हैं ऐसा कई लोगों ने कहा है। अगर इसमें कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आते हैं तो जांच के घेरे में कई सेलेब्स आ जाएंगे। 

facebook twitter instagram