+

रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद

भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन को बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस लिंक के बारे में संसद में बोलने के बाद वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।
रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद
भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन को बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस लिंक के बारे में संसद में बोलने के बाद वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। गुरुवार को एक ट्वीट में रवि किशन ने इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया।
रवि किशन ने मुख्यमंत्री को उनके 'परिवार और उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों' को सुरक्षा प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा की उनकी आवाज लोगों के विचारों में गूंजती रहेगी।
रवि किशन ने एक ट्वीट में कहा, आदरणीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा के साथ वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा जो आपने मेरे लिए, मेरे परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र के लोगों के लिए प्रदान की है, उसने हमें आपका ऋणी बना दिया है और इसके लिए हम आपके आभारी हैं। मेरी आवाज सदन में गूंजती रहेगी।
भाजपा सांसद उस ड्रग कार्टेल के खिलाफ संसद में मानसून सत्र के दौरान बोल रहे थे जो बॉलीवुड में सक्रिय है। उनके बयान के बाद सांसद जया बच्चन ने उनकी कड़ी आलोचना की थी। रवि किशन के बयान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

facebook twitter instagram