+

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद रवि किशन को योगी सरकार से मिली Y+ सिक्योरिटी

भोजपुरी एक्टर रवि किशन इन दिनों खूब चर्चाओं में बने रहे, उन्होंने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद होने के नाते मॉनसून सत्र में खुल कर अपना बयान दिया
जान से मारने की धमकी मिलने के बाद रवि किशन को योगी सरकार से मिली Y+ सिक्योरिटी
भोजपुरी एक्टर रवि किशन इन दिनों खूब चर्चाओं में बने रहे, उन्होंने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद होने के नाते मॉनसून सत्र में खुल कर अपना बयान दिया। उनका बयान बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कनेक्शन की जाँच के सपोर्ट में था। रवि ने साफ- साफ कहा की बॉलीवुड से ड्रग्स का सफाया होना ज़रूरी है, जिसके बाद कुछ लोग उनके विरोध में उठ खड़े हुए। 

रवि किशन के मॉनसून सत्र में दिए बयान पर एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया। रवि के इस बयान के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके देखते हुए अब उन्हें Y केटेगरी की सुरक्षा दी गई है। इस बात की जानकारी रवि किशन ने ख़ुद दी है कि योगी सरकार ने उन्हें y+ केटेगरी की सुरक्षा दी है। इसके लिए रवि किशन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद भी किया है।


रवि किशन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ महाराज जी। पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद् करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी।’ आपको बता दें कि हाल ही में ये सुरक्षा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी दी गई है और अब रवि किशन को भी y+ सुरक्षा की ज़रूरत पड़ गई।   

facebook twitter instagram