+

रवि शास्त्री ने शेयर की श्रेयस अय्यर के साथ तस्वीर,तो यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट्स

इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और वनडे सीरीज से पहले अपनी तैयारियां करने की जी-तोड़ मेहनत करने में जुटी हुई है।
रवि शास्त्री ने शेयर की श्रेयस अय्यर के साथ तस्वीर,तो यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट्स
इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और वनडे सीरीज से पहले अपनी तैयारियां करने की जी-तोड़ मेहनत करने में जुटी हुई है। टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कुछ फोटोज साझा की हैं,जिनमें उनके साथ मिडल ऑर्ड के तूफानी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कोई बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान शास्त्री ने बताया कि वो दोनों एक ही कॉलेज के हैं। 


इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा,एक दूसरे को जानने की जरूरत है। यह जानना बहुत अच्छा रहा कि वो जिस स्कूल और कॉलेज में आते हैं उसी से मैं भी हूं। हालांकि क्रिकेट फैंस इस मुलाकात और तस्वीरों को कुछ अलग ही अंदाज में देखते हैं। 
जी हां फैंस का मानना है कि श्रेयस अय्यर की जगह टेस्ट टीम बनती नजर आ रही है। दरअसल अभी रोहित शर्मा फिलहाल भारत में हैं और इस बारे में रवि शास्त्री का कहना था कि यदि इस रोहित को टेस्ट में खेलने के लिए जल्दी ही रवाना होना होगा। 

इतना ही नहीं एक फैन ने तो श्रेयस अय्यर को टेस्ट क्रिकेट के लिए रोहित शर्मा से अच्छा करार दिया है। मालूम हो कि वैसे श्रेयस अय्यर को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है यदि रोहित शर्मा किसी वजह से दौरे पर नहीं जा पाए तो फिर उनकी जगह पर श्रेयस को ही मौका दिया जाएगा। 

वहीं एक अन्य फैन का कहना है एक ही कॉलेज से हैं तो क्या टेस्ट स्कॉड में जगह पक्की?
facebook twitter instagram