+

IPL 2020: विराट की RCB ने सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को दी शिकस्त, तो अनुष्का ने किया ये मजेदार पोस्ट

आईपीएल के 13वें सीजन का दसवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच सोमवार को मैच खेला गया। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस
IPL 2020: विराट की RCB ने सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को दी शिकस्त, तो अनुष्का ने किया ये मजेदार पोस्ट
आईपीएल के 13वें सीजन का दसवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच सोमवार को मैच खेला गया। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में शिकस्त दी। बता दें कि सुपर ओवर में कप्‍तान विराट कोहली ने चौका लगाकर मैच अपनी टीम को जीताया। 


बैंगलोर की इस रोमांचक जीत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर टीम की जीत पर बधाई देते हुए एक मजेदार बात कही। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के बाद इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'Phew! एक गर्भवती महिला के लिए यह मैच बहुत रोमांचक था! यह क्या शानदार टीम है!' रॉयल चैलेंजर्स के खिलाड़ियों की तस्वीरों का एक कोलाज मैच जीतने के बाद जश्न मनाते हुए अनुष्का ने पोस्ट किया। 


बता दें कि अनुष्का शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहली जीत पर भी अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी। उस दौरान अनुष्का ने टीम की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, 'विनिंग स्मार्ट।' बीते महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने फैन्स के साथ माता-पिता बनने की खुशी बांटी थी। उन्‍होंने कहा था कि अगले साल जनवरी में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा। 


मैच का हाल क्या रहा

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी के देवदत्त पडीक्कल ने 54 रन और आरोन फिंच ने 52 रनों की अर्धशतकिय पारी खेलते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। उसके बाद टीम का स्कोर 200 पार पहुंचाने में एबी डि विलियर्स ने 55 रनों की पारी खेली। वहीं बैंगलोर के युवा ऑल-राउंउर शिवम दुबे ने 27 रनों की पारी मात्र 10 गेंदों में खेली। 


इस मैच में भी कप्तान कोहली का बल्ला खामोश रहा। कोहली ने केवल 3 रन मात्र 11 गेंदों में बनाए। बात करें मैच में मुंबई इंडियंस का तो कप्तान रोहित शर्मा 8 रन और क्विंटन डि कॉक 14 रन बनाकर आउट हो गए जिस वजह से टीम को शुरुआत अच्छी नहीं मिली। वहीं तीसरे स्‍थान पर आए सूर्यकुमार यादव शून्य पर आउट हो गए। 


मुंबई इंडियंस का स्कोर 37 पर तीन विकेट गिर चुके थे और सामने विशाल टारगेट था। उस समय 22 वर्षीय युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने कायरन पोलार्ड के साथ पांचवें विकेट के लिए 119 रन जोड़े। इस दौरान ईशान किशन ने दो चौके और नौ छक्के लगाकर शतकिय पारी खेली। अपनी टीम को मैच में वापसी ईशान किशन ने इस पारी की बदौलत कराई। मुंबई इंडियंस को 18 रनों की जरूरत आखिरी ओवर में थी। ईशान किशन ने उदाना के उस ओवर की पहली दो गेंदों पर दो रन बनाए उसके बाद लगातार बाकी दो गेंदों पर छक्के जड़े।


उसके बाद पांच रन जीत के लिए मुंबई को आखिरी दो गेंदों पर चाहिए थे। लेकिन पांचवीं गेंद पर किशन ने बाउंड्री मारी चाहिए लेकिन वह आउट हो गए और शतक भी पूरा नहीं कर पाए। उसके बाद आखिरी गेंद पर पोलार्ड ने चौका लगातर स्कोर को टाई कराया। जिसके बाद सुपर ओवर खेला गया और मुंबई को बैंगलोर ने हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। 

facebook twitter