+

CM उद्धव पर बरसे रिटायर्ड नेवी अफसर, बोले- कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो इस्तीफा दे दें

अस्पतला से छुट्टी मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जम कर हमला बोला। शर्मा ने सीएम उद्धव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सरकार से कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है तो सीएम उद्धव को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
CM उद्धव पर बरसे रिटायर्ड नेवी अफसर, बोले- कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो इस्तीफा दे दें
रियायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा पर मुंबई में शिवसैनिकों द्वारा हमले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। फिलहाल घायल नेवी अफसर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पतला से छुट्टी मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जम कर हमला बोला। शर्मा ने सीएम उद्धव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सरकार से  कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है तो सीएम उद्धव को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

उधर, मामले में राजनीति भी पूरी तरह से तेज हो गई है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुंबई में नौसेना के एक पूर्व अधिकारी पर हमले की घटना की निंदा करते हुए कहा है कि इस तरह की हरकतें स्वीकार नहीं की जा सकती। नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर मुंबई में उनकी सोसायटी के परिसर में ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमलावरों ने अपने आपको शिवसैनिक बताया था। हमले का कारण शर्मा द्वारा व्हाटसऐप ग्रुप पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून साझा करना बताया गया था। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज ट्विट कर कहा, ‘‘नौसेना के सेवा निवृत अधिकारी मदन शर्मा से बात की जिनपर उपद्रवियों ने मुंबई में हमला किया था। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह अस्वीकार्य और निंदनीय हैं। मैं मदनजी के शीघ, स्वस्थ होने की कामना करता हूं। ’’ 

रक्षा मंत्री से मुलाकात के बाद शर्मा ने कहा कि राजनाथ सिंह ने मेरा हालचाल पूछा, मैंने उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया है। शर्मा ने कहा कि रक्षा मंत्री ने पूरी तरह से मदद का आश्वासन दिया है। 
facebook twitter