+

UP में मातम में बदला शादी का जश्न, डांस कर रही दुल्हन की कार को मारी टक्कर ,1 की मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शादी का जश्न मातम में बदल गया। विवाहस्थल की ओर जा रही दुल्हन कार में डांस कर रही थी और बाकी दोस्त रिश्तेदार भी कार के चारों ओर डांस कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।
UP में मातम में बदला शादी का जश्न, डांस कर रही दुल्हन की कार को मारी टक्कर ,1 की मौत
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शादी का जश्न मातम में बदल गया। विवाहस्थल की ओर जा रही दुल्हन कार में डांस कर रही थी और बाकी दोस्त रिश्तेदार भी कार के चारों ओर डांस कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है। 
बुधवार को हुए इस हादसे में दूल्हे के चचेरे भाई की मौत हो गई और कम से कम 12 लोग घायल हो गए है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जिनमें से कुछ को मेरठ के अस्पताल में  भर्ती कर दिया गया है। दूल्हे अंकुल कुमार ने बताया, हम पार्किंग के पास खड़े थे। दुल्हन की कार बैंक्वेट हॉल में घुसने ही वाली थी कि तभी एक तेज रफ्तार कार ने लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें मेरे चचेरे भाई की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए है।
नई मंडी पुलिस स्टेशन के एसएचओ अनिल कपरवान ने कहा, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और कार भी जब्त कर ली है।हम ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए उसकी तलाश कर रहे है। दुल्हन की कार आने पर सभी लोग दुल्हन को नाचने की जिद करने लगे। दुल्हन भी कार का सनरुफ खोलकर नाचने लगी। अचानक मौत बनकर आई कार से खुशी का माहौल मातम में बदल दिया। 
कार की टक्कर से घायल हुए बाराती सड़क पर पड़े काफी देर चिल्लाते रहे। कुछ समय पश्चात होश सम्भालने पर अन्य लोगों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार देर शाम मृतक का शव गांव में पहुंचा तो गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। दुल्हन की विदाई भी कर दी गई है। 

 
facebook twitter instagram