+

सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती के फोन में कौन है ‘AU’ नाम का शख्स जिससे की है 63 कॉल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जहां एक ओर सुशांत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी सामने आ गए हैं।
सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती के फोन में कौन है ‘AU’ नाम का शख्स जिससे की है 63 कॉल
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जहां एक ओर सुशांत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी सामने आ गए हैं। तो वहीं रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स का भी खुलासा हुआ है और जिसमें पाया गया वो बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों जैसे आमिर खान, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और श्रद्धा कपूर के साथ सम्पर्क में थी। हालांकि इस लिस्ट में एक ऐसा भी नंबर है जो संदिग्ध माना जा रहा है।


AU नाम से सेव नंबर 

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुतबिक रिया ने अपने फोन में एक नंबर AU नाम से सेव किया है और ये नंबर संदिग्ध बताया जा रहा है। इस नंबर पर रिया ने 63 बार कॉल कर बातचीत की है। अब इस नंबर की खूब चर्चा भी हो रही है। हालांकि इसे लेकर अब रिया की टीम की तरफ से सफाई भी आ गई है।


AU नाम से सेव किए गए ये नंबर अनन्या उधास का बताया जा रहा है। अनन्या, रिया की फैमिली दोस्त हैं और दोनों अक्सर बातचीत करती रहती हैं। हालांकि रिया और अनन्या के बीच इतनी बातचीत क्यों किस लिए होती है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।   


 रिया ने जर्नलिस्ट्स के नंबर मांगे थे

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को फोन कर ऐसे पत्रकार का नंबर मांगा था जो उनको लेकर पॉजिटिव खबरें लिख सके। ईडी को इस बात की जानकारी रिया के फोन की गहराई से की गई जांच से मिली। वहीं बीते मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है और अब  गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट अपना निर्णय सुना सकती है।


बता दें सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी। लेकिन अब यह मामला सीबीआई के पास है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय भी अपनी जांच में जुटी हुई है।
facebook twitter