+

रिया चक्रवर्ती की मां ने सुशांत और ड्रग्स केस में चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार दिया बयान, कहा- कैसे उभरेगी मेरी बेटी?

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लगभग एक महीने की न्यायिक हिरासत के बाद बीते बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी।
रिया चक्रवर्ती की मां ने सुशांत और ड्रग्स केस में चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार दिया बयान, कहा- कैसे उभरेगी मेरी बेटी?
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लगभग एक महीने की न्यायिक हिरासत के बाद बीते बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। ड्रग्स केस में जब से उनका नाम आया था उसके बाद से एनसीबी ने रिया से पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। 


रिया चक्रवर्ती को जमानत देेते हुए कोर्ट ने कहा कि वह किसी भी ड्रग डीलर्स की चेन से मिली नहीं हैं। किसी भी ड्रग डीलर्स से कोई लिंग होने पर जेल में ऐसे उन्हें नहीं रखा जा सकता। इसी बीच रिया चक्रवर्ती की मां संध्या चक्रवर्ती ने इस मामले में पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है। 


इस मामले में रिया की मां ने अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बयान दिया कि, जिन चीजों से वो निकली है, अब वो उन सबसे कैसे उभरेगी? लेकिन वो एक फाइटर है, उसे मजबूत रहना होगा। मुझे उसकी थैरेपी करवानी पड़ेगी ताकी वो इस ट्रॉमा से बाहर निकल सके और जिंदगी को दोबारा जी सके। क्योंकि ये कानूनी लड़ाई लंबी चलने वाली है।


रिया की मां ने आगे कहा,  इस बात का सुकून है कि वो जेल से बाहर आ गई है,  मेरा बेटा अभी भी जेल में है, मैं ये सोचकर परेशान होती हूं कि कल का दिन हमारे लिए क्या लाएगा? मेरे पति आखिरी बार ईडी ऑफिस जाने के लिए बाहर निकले थे, जब वो वहां से वापस आ रहे थे तो उनका पीछा किया गया। अब जब भी दरवाजे की घंटी बजती है तो डर लगता है कि कौन होगा, सीबीआई या रिपोर्टर?


संध्या चक्रवर्ती ने कहा, हमने घर के बाहर सीसीटीवी लगवाया है, ताकी बाहर कौन आया है हमें ये पता चल सके। इतने दिन मैं ठीक से सो नहीं पाई , न ही ठीक से खा पाई।  मेरा पूरा परिवार तबाह हो गया है। कई बार तो मुझे आत्महत्या करने का ख्याल भी आया।


बता दें कि,रिया चक्रवर्ती लगभग एक महीने तक मुंबई के भायखला जेल में बंद थी और जमानत के बाद जेल से वह बुधवार शाम को बाहर निकलीं। हालांकि जेल में अभी भाई शौविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित परिहार बंद हैं। उन्हें कोर्ट से जमानत नहीं मिली है। इस मामले में अपना फैसला बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को शर्तों के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी है। एक लाख रूपए के निजी मुचलके पर रिया को जमानत मिली है। पासपोर्ट भी रिया का जमा किया गया है। वहीं मुंबई से बाहर जाने के लिए कोर्ट से मंजूरी रिया को पहले लेनी होगी। 
facebook twitter instagram