+

महेश भट्ट के बाद अब मुकेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो हुआ वायरल, गले लगाती आई नजर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। फिलहाल प्राइम सस्पेक्ट इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बनी हुई हैं। बिहार पटना में रिया
महेश भट्ट के बाद अब मुकेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो हुआ वायरल, गले लगाती आई नजर
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। फिलहाल प्राइम सस्पेक्ट इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बनी हुई हैं। बिहार पटना में रिया और उनकी फैमिली के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर करवाई थी। हालांकि अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर रिया का एक थ्रोबेक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट के साथ रिया दिखाई दे रही हैं। 


फोटोग्राफर से रिया ने पोज देने के बाद यह कहा 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश भट्ट को सबसे पहले गले रिया लगाती हुई दिखती हैं उसके बाद वह पपराजी को पोज देती हैं। फिर वह फोटोग्राफर को कहा कि अच्छी वाली फोटो अब डालना।


मुकेश भट्ट ने दिया था सुशांत की मौत के बाद अजीब स्टेटमेंट

सुशांत की मौत के बाद लगातार फैंस भट्ट फैमिली को लेकर बहुत नाराजगी दिखा रही हैं। मुकेश भट्ट ने एक स्टेटमेंट सुशांत की मौत के बाद कहा था कि उन्हें इस बात का एहसास काफी पहले हो चुका था कि सुशांत के साथ सबकुछ ठीक नहीं है। एक निजी न्यूज़ चेंनल पर इंटरव्यू देते समय मुकेश भट्ट ने कहा था कि उन्होंने भांप लिया था कि उनकी लाइफ में कुछ ठीक नहीं है। महेश भट्ट से भी उन्होंने बात की थी और इस तरफ इशारा किया था। 


महेश ने कहा कि सुशांत से बाचतीच करते हुए यह महसूस हो गया था कि कुछ गड़बड़ है। दरअसल 'सड़क 2' को लेकर बातचीत उस वक्त दोनों कर रहे थे। मुकेश ने आगे कहा था कि उन्हें यह एहसास होन लगा था कि सुशांत सिंह राजपूत, परवीन बाबी की तरह हरकतें करने लगे थे।मुकेश भट्ट के इस बयान के बाद लोगों का गुस्सा मुकेश भट्ट पर भी निकला। 

लीक हुई महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट


सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बीच की वॉट्सऐप चैट हाल ही में सामने आई। जिसमें जब रिया ने सुशांत का घर  8 जून को छोड़ने से पहले महेश भट्ट से की थी। महेश भट्ट को रिया ने इस मेसेज में लिखा है, आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दी। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं। महेश भट्ट ने रिया के मेसेज का जवाब दिया, अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वह खुश होंगे।
facebook twitter