+

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए रिया चक्रवर्ती ने पहली बार बयां किया दर्द, कहा-जिंदगीभर तुमसे प्यार....

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए रिया चक्रवर्ती ने पहली बार बयां किया दर्द, कहा-जिंदगीभर तुमसे प्यार....
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं और इस बात को आज एक महीना पूरा हो गया। हालांकि अभी भी उनके जाने के गम से फैंस और करीबी उभर नहीं पाए हैं। सुशांत की मौत के एक महीने बाद उनको याद करते हुए एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर की। 


अब इसी बीच सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। सुशांत के साथ रिया ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है। हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग इस समय रिया को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल रिया को दोषी सुशांत की आत्महत्या के लिए फैंस उन्हें दोष दे रहे हैं। 


रिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, अभी तक अपनी भावनाओं का सामना करने से डर रही हूं...मेरे दिल में एक सूनापन आ गया है। एक तुम हो जिसके कारण मुझे प्यार और इसकी ताकत का अहसास हुआ। तुमने मुझे बताया कि कैसे मैथ्स की एक इक्वेशन से जिंदगी का मतलब समझा जा सकता है और मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैंने तुमसे हर दिन सीखा है। मैं कभी यह बात नहीं मान पाऊंगी कि तुम अब यहां नहीं हो।


रिया ने पोस्ट में सुशांत ले लिए आगे लिखा, मुझे पता है कि अब तुम ज्यादा शांतिपूर्ण जगह पर हो। चांद, तारे, आकाशगंगाएं 'सबसे महान वैज्ञानिक' का 'खुली बाहों से' स्वागत कर रही होंगी। अब तुम भी उन चमकते सितारों में से एक हो। मेरे शूटिंग स्टार मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी और दुआ मांगूंगी कि तुम मेरे पास वापस आ जाओ।


रिया ने आगे लिखा, एक खूबसूरत इंसान जैसा हो सकता है तुम बिल्कुल वैसे ही थे, सबसे बड़ा अजूबा जो दुनिया ने देखा। मेरे शब्द हमारे प्यार को जताने के लिए कम हैं और मेरे ख्याल से तुम्हारा मतलब भी यही था जब तुमने कहा था कि हमारा प्यार हम दोनों से परे है। तुमने हर चीज से खुले दिल से प्यार किया और अब तुमने मुझे दिखा दिया कि हमारा प्यार वास्तव में कई गुना है। सुकून में रहना सुशी। तुम्हें खोए 30 दिन हुए हैं लेकिन तुम्हें जिंदगीभर प्यार करूंगी... हमेशा तुमसे जुड़कर। अनंत और उससे भी परे।


एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस ने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच के लिए बुलाया था। इसके अलावा आज अपनी व्हाट्सऐप डीपी भी रिया ने बदल दी। उन्होंने सुशांत के साथ अपनी एक सेल्फी लगाई है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा कहा जा सकता है दोनों ने बहुत प्यार भरा समय बिताया होगा। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter