+

रिया चक्रवर्ती ईडी की पूछताछ में बोलीं, सुशांत के पैसे अपने किसी काम के लिए नहीं किये खर्च

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रोजाना कोई न कोई बड़ा खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों पर ईडी ने अपनी जांच काफी सख्त कर दी है।
रिया चक्रवर्ती ईडी की पूछताछ में बोलीं, सुशांत के पैसे अपने किसी काम के लिए नहीं किये खर्च
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रोजाना कोई न कोई बड़ा खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों पर ईडी ने अपनी जांच काफी सख्त कर दी है। ईडी की पूछताछ में रिया का कहना है कि अपने इन्वेस्टमेंट में उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल नहीं किया था। साथ ही रिया ने यह भी बताया मुंबई के सबअर्बन इलाके में फ्लैट खरीदने के लिए उन्होंने बैंक से लोन लिया था।


किश्तों में दिए फ्लैट के पैसे

रिया ने ईडी की पूछताछ में यह भी बताया कि उन्होंने खार ईस्ट में 85 लाख रुपये का फ्लैट लिया है  जिसके लिए उन्होंने किसी से पैसे नहीं बल्कि बैंक से लोन लिया था। उनका कहना है फ्लैट को खरीदने में 25 लाख रुपये उनकी अपनी सेविंग्स के थे जो उन्होंने किश्तों में दिए गए थे।


 इसके अलावा रिया ने इस बात को भी नाकारा कि उन्होंने अपने पर्सनल खर्चों के लिए सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया। साथ ही उनका दावा किया है कि वह अपनी कमाई से ही अपना खर्च चला रही थीं।


रिया ने बताया कि वह सुशांत की 2 फर्मों में से सिर्फ एक की डायरेक्टर थीं। जबकि रिया का भाई शौविक खुद 2 कंपनियों में डायरेक्टर था जिन पर ईडी की नजर है। वैसे इतने सवाल-जवाब के बाद अब ईडी आगे भी पूछताछ के लिए रिया को बुला सकती है। ईडी के अधिकारियों ने रिया के अलावा सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की है। फिलहाल ईडी के अधिकारी खार ईस्ट अलावा नवी मुंबई में खरीदे गए एक फ्लैट के बारे में भी जांच कर रहे हैं।


रिया के पापा से भी होगी पूछताछ


शुक्रवार को ईडी ने रिया से पूछताछ के बाद उनके बयान दर्ज किए। रिया के अलावा ईडी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की है और अब रिया के पिता इंद्रजीत को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं ईडी सुशांत के फाइनैंशल ट्रांजैक्शन की जांच में जुटी हुई है। दरअसल सुशांत के पिता ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का दावा किया है कि उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए हैं।


facebook twitter