+

रिहा को NCB से चाहिए छुटकारा :सीबीआई को ट्रांसफर हो जांच, एनसीबी के पास अधिकार नहीं

जेल में बंद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इस केस की जांच भी सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की है।
रिहा को NCB से चाहिए छुटकारा  :सीबीआई को ट्रांसफर हो जांच, एनसीबी के पास अधिकार नहीं
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जेल में बंद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इस केस की जांच भी सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की है। एक्ट्रेस के वकील ने गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान इस बारे में अपील की। उन्होंने कहा कि ये केस NCB के अधिकार क्षेत्र में नहीं है, इसलिए इसे सीबीआई को सौंपा जाना चाहिए।

रिया और उनके छोटे भाई शोविक के वकील सतीश मानशिंदे ने सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट से कहा कि 'केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के आधार पर, इससे जुड़े भविष्य के सभी मामले भी सीबीआई के पास जाना चाहिए।' रिया पिछले 17 दिनों से जेल में हैं।


NCB ने रिया और शोविक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जिसे लेकर सतीश मानशिंदे ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट की धारा 27A के अंतर्गत ड्रग्स को लाना-ले जाना और उसके संग्रह को वित्त पोषण करना अवैध है। लेकिन ये कानून ड्रग्स के व्यवसायिक इस्तेमाल को लेकर है ना कि छोटी मात्रा के लिए है।

 सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB के रडार पर बॉलीवुड के बड़े नाम आ गए हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है।



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter