+

ऋचा चड्ढा मानहानि मामला: पायल घोष के माफी मांगने पर फिलहाल नहीं हो रहे तेवर ढीले

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा द्वारा मानाहानि केस दर्ज किए जाने के बाद अब पायल घोष कानूनी मामले में उलझती हुई दिख रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर मानाहानि केस दर्ज कराया है,ऐसे में एक्ट्रेस कानूनी मामले में बुरी तरह फंसती हुई दिख रही हैं।
ऋचा चड्ढा मानहानि मामला: पायल घोष के माफी मांगने पर फिलहाल नहीं हो रहे तेवर ढीले
बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर मानाहानि केस दर्ज कराया है,ऐसे में एक्ट्रेस कानूनी मामले में बुरी तरह फंसती हुई दिख रही हैं।  क्योंकि पायल घोष ने खुद से ऋचा चड्ढा मानहानि मामले में माफी मांगे से साफ माना कर दिया है। पायल का कहना है जब उन्होंने कुछ गलत किया ही नहीं तो वो किस लिए माफी मांगेगी। बीते बुधवार केा बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के बाद खबरें आई कि पायल घोष अगर चाहे तो ऋचा चड्ढा से माफी मांग लेगी। रिपोट्र्स के मुताबिक ये बात उनके वकील ने बोली थी।



दरअसल कोर्ट में दोबारा पेशी के लिए पायल घोष को 7 अक्टूबर का वक्त मिला था। वहीं इसी मामले पर पायल के वकील नितिन सतपुते ने अभिनेत्री का पक्ष रखते हुए इस मामले को सुलझाने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पायल ऋचा से माफी मांगने और अपना बयान वापस लेने के लिए तैयार हो गई हैं। हालांकि पायल का हालिया ट्वीट किसी ओर ही बात की तरफ इशारा कर रहा है। अभिनेत्री ने ट्वीट करके लिखा मैं किसी से माफी नहीं मांग रही हूं। मैं गलत नहीं हूं और ना ही किसी के बारे में गलत बयान दिया है। मैंने बस वो ही कहा जो अनुराग कश्यप ने मुझे बताया है। 


वैसे यह कोई पहली बार नहीं जब पायल ने कोई ट्वीट किया हो क्योंकि इससे पहले पायल ने ट्वीट करके लिखा था मेरा मिस चड्ढा से कोई मतलब नहीं है। सिर्फ एक महिला होने के नाते हमें एक-दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए। मैं जानबूझ कर उन्हें या खुद को इस मामले में कोई तकलीफ नहीं देना चाहती  हूं। क्योंकि इंसाफ के लिए मेरी लड़ाई केवल मिस्ट कश्यप से है और मैं सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं। दुनिया को उनका असली चेहरा देखने दें। 


वैसे यह सब कुछ देख तो साफ है कि पायल फिलहाल माफी मांगने के मूड में नहीं है। जबकि पायल के वकील नितिन सतपुते का कुछ और ही कहना। दिलचस्प बात यह है कि एक ही पक्ष होने के बावजूद दोनों के बयान बिल्कुल अलग हैं। 



क्या है पायल और ऋचा का मजारा?

बता दें,पायल घोष ने जब अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया तब उनका कहना था कि ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जो अनुराग के साथ काम करने के लिए सबकुछ करने को तैयार हैं। 


पायल ने ऐसा कहते हुए ऋचा चड्ढा,माही गिल और हुमा कुरैशी जैसी एक्टे्रसेस का नाम उड़ाया। ऐसे में पायल के इतना सब कुछ कह देने के बाद ऋचा चड्ढा चुप नहीं बैठी और उन्होंने पायल के इसी बयान पर उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। 
facebook twitter instagram