+

प्लेजरिज्म केस जीतने पर Rishab Shetty ने जताई खुशी, ओटीटी पर लौटेगा Kantara का फेमस सॉन्ग 'वराह रूपम'

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म कांतारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में मेकर्स ने बताया कि वह वराह रूपम गाने का केस जीत गए हैं और गाना जल्द ही ओटीटी पर आएगा।
प्लेजरिज्म केस जीतने पर Rishab Shetty ने जताई खुशी, ओटीटी पर लौटेगा Kantara का फेमस सॉन्ग 'वराह रूपम'
पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेर रही है। साउथ फिल्मों को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है और एक के बाद एक साउथ फिल्म बॉक्स फर अपनी छाप छोड़ रही है। वहीं केजीएफ और कांताराजैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की हर तरफ चर्चा हो रही है। केजीएफ के बाद कांतारा दूसरी ऐसी कन्नड़ फिल्म है जिसकी दर्शकों के साथ –साथ स्टार्स ने भी सराहा था। 
कांतारा रिलीज के बाद से लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म स्टोरी से लेकर उनके गाने सभी ने दर्शकों को इंप्रेस किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई की थी। वहीं केरल के एक फेमस बैंड थाइकुडम ब्रिज ने कांतारा के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग ‘वराह रूपम’ उनके गाने नवरसम का कॉपी है। 
दरअसल, बैंड ‘थाइकुडम ब्रिज’ ने इंस्टाग्राम लेवल पर प्लेजरिज्म का केस किया था। इस मामले को  कांतारा के मेकर्स कोर्ट तक ले गए थे। ऐसे में अब ऋषभ शेट्टी को प्लेजरिज्म केस में कोर्ट से राहत मिल गई है। इस बारे में ऋषभ शेट्टी ने ट्वीटर के जरिए अपने चाहने वालें और फैंस के साथ इस गुड न्यूज को साझा किया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म से जुड़ा एक केस कोझिकोड़ और दूसरा पलक्कड़ जिला कोर्ट में दायर किया गया था। जिसे दोनों ने ही अदालत ने खारिज कर दिया है। वहीं कांतरा मेकर्स को इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। ऋषभ शेट्टी ने ट्वीट कर फैंस के साथ खुशखबरी साझा करते हुए लिखा, “भगवान के आशीर्वाद और लोगों के प्यार की वजह से ‘वराह रूपम’ से जुड़ा केस जीत लिया है।”
आपको बता दें कि पिछले महीने ही कांतारा ओटीटी पर रिलीज हुई है हालांकि ‘थाइकुडम ब्रिज’ के प्लेजरिज्म केस के बाद फिल्म से ‘वराह रूपम’ गाने को हटा लिया गया था। ऐसे में अब कोर्ट से राहत मिलने के बाद ऋषभ ने बताया है कि जल्द ही ओटीटी पर गाने को बदला जाएगा। कम बजट में बनी कांतारा ऋषभ शेट्टी के करियर की सबसे सफल फिल्म है।
facebook twitter instagram