ऋषभ पंत ने प्रैक्टिस विडियो किया शेयर, 'गर्लफ्रेंड' ईशा ने कॉमेंट करते हुए लिखा- 'मिस यू'

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। फिलहाल दोनों टीमों के बीच में 3 मैचों केे वनडे सीरीज चल रही है जिसमें भारत 1-0 से आगे है। वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 59 रनों से मात दी है। हालांकि वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई थी जिसे भारत ने 3-0 से अपने नाम कर ली थी। 


वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेलते हुए टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा 65 रन बनाए हैं और यह कारनामा करने वाले पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बन चुके हैं। इतना ही नहीं धोनी का भी रिकॉर्ड पंत ने धवस्त कर दिया। 


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 2 महीने का ब्रेक क्रिकेट से लिया है जिसकी वजह से वह वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। टी20 सीरीज और  वनडे सीरीज में पंत धोनी की जगह संभालते हुए नजर आ रहे हैं। 


वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भी पहले वनडे मैच की तरह बारिश हुई थी जिसकी वजह से ओवर कम कर दिए गए थे। दूसरे वनडे मैच से एक दिन पहले बारिश हो रही थी जिसकी वजह से इनडोर प्रैक्टिस खिलाड़ी करते हुए नजर आए थे। 


इसी बीच भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत ने इनडोर प्रैक्टिस में एक अनोखे तरीके से अभ्यास किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बारिश होने की वजह से होटल के कॉरिडोर में ही पंत ने प्रैक्टिस की। पंत ने अपने अभ्यास का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट किया है। 

इस वीडियो में दिख रहा है कि टीम के स्पिनर कुलदीप यादव पंत को गेंद डाल रहे हैं और वह अपनी कीपिंग का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद पंत की गर्लफ्रेंड ने भी कमेंट किया है जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने कमेंट करते हुए लिखा, मिस यू। 


बता दें कि ऋषभ पंत ने 16 जनवरी 2019 को ईशा नेगी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा था कि, मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं। 



पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। एमिटी यूनिवर्सिटी से ईशा ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। उत्तराखंड में ईशा नेगी रहती हैं। ईशा नेगी की इंस्टाग्राम प्रोफाल के अनुसार वह इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजायनर हैं। 


ऋषभ पंत की इस वीडियो पर ईशा के साथ-साथ युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया और लिखा, क्या डेडिकेशन है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में पंत ने 35 गेंदों में 20 रन बनाए। 
Download our app
×