+

ईशा नेगी ने बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इस क्रिकेटर को बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कई दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल पंत ने पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार करके दिखाया और फिर इंग्लिश टीम को धूल चटाकर महफिल लूट ली है।
ईशा नेगी ने बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इस क्रिकेटर को बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी
टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कई दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल पंत ने पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार करके दिखाया और फिर इंग्लिश टीम को धूल चटाकर महफिल लूट ली है। वैसे इन दिनों ऋषभ पंत अपने खेल के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ दिनों बाद आईपीएल का 14वां सीजन का आगाज होने जा रहा है,ऐसे में पंत के हाथों दिल्ली कैपिटल्स की कमान सौंपी गई है। 


खैर,इन दिनों पंत ही नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है,दरअसल ईशा ने अपने सबसे पसंदीदा क्रिकेटर के नाम का खुलासा जो किया है। 


कौन है फेवरेट खिलाड़ी?

हाल ही में ईशा नेगी ने अपने फेवरेट खिलाड़ी के नाम से पर्दा उठा दिया है। दरअसल हाल ही में ईशा नेगी से इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा क्रिकेटर को लेकर सवाल किया गया। ऐसे में आप यह बात जानकर दंग रह जाएंगे कि ईशा का पसंदीदा क्रिकेटर कोई ऋषभ पंत नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं।  


युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी समय से ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं। बीते साल की शुरूआत में पंत ने ईशा नेगी के साथ अपनी एक फोटो साझा करके पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। ऐसे में यह कपल साथ में घूमने भी गया था,जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। मालूम हो पंत की गर्लफ्रेंड ईशा पेशे से इंटीरियर डेकोर डिजाइनर है।


इस साल दिल्ली की अगुवाई करेंगे पंत

बता दें,भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में श्रेयस अय्यर को कंधे में चोट लगने की वजह उन्हें पूरे आईपीएल से बाहर रहना पड़ेगा। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में इस साल भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली की अगुवाई करेंगे।
facebook twitter instagram