+

ऋषभ पंत के कप्तान बनने के बाद सामने आया पहला वीडियो, खिलाड़ी जमकर पसीना बहाते आए नजर

टीम इंडिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभालते हुए नजर आने वाले हैं।
ऋषभ पंत के कप्तान बनने के बाद सामने आया पहला वीडियो, खिलाड़ी जमकर पसीना बहाते आए नजर
टीम इंडिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभालते हुए नजर आने वाले हैं। दरअसल टीम के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से पंत को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। ऐसे में टीम की कप्तानी करने से पहले पंत के ऊपर जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ गई है।


तो बस फिर क्या है बुधवार को ऋषभ पंत ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खूब मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे दिल्ली की कप्तानी मिलने के बाद पंत का यह पहला वीडियो है जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने खुद साझा किया है। 



पंत ने वीडियो शेयर किया...

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी इस लेटेस्ट वीडियो के कैप्शन में लिखा- कोई आराम के दिन नहीं,जैसे मैं खुद को फिर से सेट,चार्ज और आईपीएल के नए सीजन के लिए तैयार कर रहा हूं। स्ट्रेंथ-कंडिशनिंग कोच रजनीकांत के साथ सेशन से अच्छा लगा। दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनने को लेकर काफी उत्साहित हूं।
 

वैसे पंत की इस वीडियो में आप देख सकते हैं वो कई तरह की एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं,जिसमें रनिंग,डंबल के साथ और स्ट्रेचिंग आदि शामिल हैं। 


आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाडिय़ों और सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां करनी शुरू कर दी है। इस दौरान लगभग सभी खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ गए हैं और जरूरी क्वारंटीन के बाद प्रैक्टिस शुरू करने वाले हैं। 


ऐसे में निजी कारणों या फिर चोट के कारण कई सारे खिलाड़ी इस टूर्नामेंट से बाहर भी हुए हैं। इस कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का नाम टॉप पर शामिल है जो चोटिल होने की वजह से पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। अब उनके टीम के बाहर होने के बाद टीम की जिम्मेदारी ऋषभ पंत के हाथों सौंप दी गई हैं। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि पंत किस तरह से अपनी टीम को यह टूर्नामेंट जीतवा पाते हैं। 


वहीं ऋषभ पंत के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक इस टी20 लीग में 68 मैच खेले और कुल 2079 रन बनाए हैं,उनके नाम इस लीग में एक शतक और 12 अर्धशतक हैं। बता दें आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से चेन्नई में होगी, जिसका फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा।
facebook twitter instagram