+

अब बाकी सेलेब्स के बाद रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आए रितेश देशमुख,बोले- सच से ज्यादा ताकतवर कुछ नहीं

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया
अब बाकी सेलेब्स के बाद रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आए रितेश देशमुख,बोले- सच से ज्यादा ताकतवर कुछ नहीं
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया,जिसके बाद रिया ने करीब 1 महीने से ज्यादा वक्त सलाखों के पीछे ही बिताया है। हाल ही में रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। इसके बाद आम लोगों के अलावा बॉलीवुड का एक बड़ा तबका अदाकारा के सपोर्ट में खड़ा हुआ है। ऐसे में इस लिस्ट में एक हीरो का नाम और जुड़ गया है और वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत के जाने-माने एक्टर रितेश देशमुख हैं। 


रिया चक्रवर्ती ने करवाई शिकायत

 एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने पुलिस में अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दरअसल डिंपल ने यह दावा किया था कि सुशांत की मौत से करीब एक दिन पहले यानी 13 जून को उन्होंने रिया के साथ सुशांत सिंह राजपूत को देखा था। अब रिया ने अपनी शिकायत में कहा उनकी पड़ोसन ने उनके ऊपर सिर्फ और सिर्फ बेबुनियाद आरोप लगाए हैं और केस की जांच की दिशा को गलत तरीके से बताने की कोशिश की है। 


रिया के सपोर्ट में रितेश

इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए रितेश देशमुख ने ट्वीट किया और लिखा तुम्हें और ताकत मिले रिया। सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं। 


मालूम हो कि बीती रोज खबर आई कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन को पूछताछ के लिए बुलाया है। ऐसे में सीबीआई की पूछताछ के दौरान डिम्पल ने अपनी बात कही और फिर उसी बात से मुकर भी गई और कहने लगी उन्होंने रिया और सुशांत को 13 जून को साथ में नहीं देखा था


बल्कि किसी को ऐसा कहते हुए सुना कि डिंपल ने मीडिया को सुशांत और रिया के साथ होने वाला बयान दिया था जिस पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने भी रिएक्ट किया है। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram