+

Tik Tok के बंद होने से रितेश देशमुख हो गए थे परेशान, कहा- ऐसा लगा बेरोजगार सा हो गया हूं

आपको बता दें कि रितेश अपनी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया के साथ मिलकर टिक टॉक पर खूब वीडियो बनाया करते थे। टिक टॉक जब भारत में बैन हुआ तो इन्होंने इंस्टाग्राम पर रील बनाना शुरू कर दिया।
Tik Tok के बंद होने से रितेश देशमुख हो गए थे परेशान, कहा- ऐसा लगा बेरोजगार सा हो गया हूं
रितेश देशमुख अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान वो और जेनेलिया लगातार टिक टॉक पर एक्टिव थे। उनके टिक टॉक वीडियो लगातार वायरल होते थे। ये वीडियो इतने मजेदार होते थे कि कोरोना और लॉकडाउन के टेंशन भरे समय में भी किसी का मूड ठीक कर दे। रितेश-जेनेलिया के मजेदार वीडियोज लगातार फैंस के बीच पॉपुलर हो रहे थे। लेकिन, टिक टॉक देश में बैन हो गया और इस पर अब रितेश देशमुख ने मजेदार बयान दिया है। 


एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रितेश देशमुख ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान टिक टॉक के लिए शॉर्ट वीडियोज बनाना शुरू किया, जो हर किसी के मूड को हल्का कर देता था। अभिनेता ने कहा कि इसकी शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी और वो ऐसा समय था जब हर कोई मुश्किल वक्त से गुजर रहा था। तब हमने सोचा कि चलो उन्हें हंसने का कोई बहाना दें। 


इसके बाद रितेश ने टिक टॉक के बैन होने पर बहुत ही मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें ऐसा लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं। रितेश ने कहा कि मुझे महसूस हुआ कि हे भगवान, अभी क्या करूं मैं? जो काम था वो तो चला गया। इसके बाद रील्स आ गया। मैंने कहा चलो, रील्स ही सही। अपनी ये बात कहने के बाद रितेश खुद ही जोर जोर से हंसने लगे थे। हालांकि, ये तो है कि रितेश टिक टॉक से खुद पैसा भी कमा रहे थे और इसके बंद होने के बाद इससे हो रही कमाई पर जरूर असर पड़ा था। 


फिलहाल, रितेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आदित्य सरपोतदार की आगामी फिल्म काकुड़ा में नजर आएंगे। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रितेश के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम भी अहम रोल में होंगे। इसके अलावा रितेश, जेनेलिया के साथ मिलकर अपने शो लेडीज वर्सेज जेंटलमैन भी कर रहे हैं। इस शो का यह दूसरा सीजन है। 
facebook twitter instagram