+

ड्रग्स मामले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद हाई कोर्ट जाएंगे रिया चक्रवर्ती और शोविक

मानशिंदे ने कहा, "एक बार हमें एनडीपीएस विशेष कोर्ट के आदेश की एक प्रति मिल जाए, तो हम बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने के बारे में अगले सप्ताह फैसला करेंगे।" आगे राहत मिलने तक रिया (28) भायकुला जेल में रहेंगी।
ड्रग्स मामले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद हाई कोर्ट जाएंगे रिया चक्रवर्ती और शोविक
मुंबई की एक विशेष कोर्ट ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दायर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और चार अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी। यह जानकारी एडवोकेट सतीश मानशिंदे ने दी। 
साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सभी छह आरोपियों को जमानत दिलाने के लिए वह अगले सप्ताह बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं। मानशिंदे ने कहा, "एक बार हमें एनडीपीएस विशेष कोर्ट के आदेश की एक प्रति मिल जाए, तो हम बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने के बारे में अगले सप्ताह फैसला करेंगे।" आगे राहत मिलने तक रिया (28) भायकुला जेल में रहेंगी। उन्हें 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। 
बता दें कि कोर्ट के इस फैसले के बाद रिया अब भायखला जेल में ही बंद रहेंगी। माना जा रहा है सभी आरोपी अब हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं। सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई में कहा कि इस मामले में जांच के एंगल को देखते हुए किसी आरोपी को जमानत नहीं दी जा सकती है। कोर्ट ने सभी आरोपियों की जमानत याचिकाओं पर  गुरुवार को सुनवाई पूरी कर ली थी और फैसला सुरक्षित रख लिया था। आज जेल में रिया तीसरा दिन है। रिया के दो दिन जेल में बीत चुके हैं।

कंगना मामले में फडणवीस का CM ठाकरे पर बड़ा वार, कहा- दाऊद का क्यों नहीं तोड़ा गया घर?


facebook twitter