+

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट से मिली जमानत

शौविक चक्रवर्ती ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में नई जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने अक्तूबर में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आधार बनाया था। कोर्ट ने शौविक की पहले कई बार जमानत याचिका को खारिज किया था, लेकिन अब उनकी जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया गया है।
ड्रग्स केस में  रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट से मिली जमानत
बॉलीवुड गलियारों से बड़ी खबर सामने आई है। काफी वक़्त से बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती जेल की सलाखों के पीछे थे। उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। जहां उनकी बहन रिया को पहले ही जमानत मिल गयी थी, वही वो अभी तक जेल में कैद है। ऐसे में शौविक ने बीते दिनों कोर्ट में नई जमानत याचिका दाखिल की थी। जिसके बाद अब खबर आई है की शौविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है। 


बता दे, उन्हें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने गिफ्तार किया था। शौविक चक्रवर्ती पर ड्रग्स का लेन-देन और सेवन करने का आरोप है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौविक चक्रवर्ती ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में नई जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने अक्तूबर में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आधार बनाया था। कोर्ट ने शौविक की पहले कई बार जमानत याचिका को खारिज किया था, लेकिन अब उनकी जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया गया है। 


बता दें कि अक्तूबर में सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि एनसीबी अधिकारियों के सामने दिए गए बयान को जुर्म कुबूल करना नहीं माना जा सकता है। इसके साथ ही उसके आधार पर किसी को जेल में नहीं रखा जा सकता है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram