+

रिया के वकील का बड़ा बयान, उन्हें बर्बाद करने की कोशिश करने वालों को छोड़ेंगे नहीं

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वह उन लोगों के पीछे जाएंगे जिन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर 2 मिनट कि ग्लोरी के लिए रिया के खिलाफ फेक न्यूज़ फैलाने कि कोशिश कि है।
रिया के वकील का बड़ा बयान, उन्हें बर्बाद करने की कोशिश करने वालों को छोड़ेंगे नहीं
रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा होने के बाद उनके वकील एडवोकेट सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वह अब उन  लोगों के पीछे जाएंगे जिन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर 2 मिनट कि ग्लोरी के लिए रिया के खिलाफ फेक न्यूज़ फैलाकर उनका मनोबल तोड़ने की कोशिश की है।
सतीश मानेशिंदे ने कहा कि “मैंने कहा था कि एक बार जब रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाती है, तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरू कर देंगे। जिन्होंने उन्हें बदनाम किया और उनके मनोबल को गिराने की कोशिश वो भी सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फेक न्यूज चलाकर दो मिनट की ग्लोरी के लिए। हम केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को उन लोगों की एक सूची को आगे बढ़ाएंगे, जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फर्जी और झूठे दावे किए।"
उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले पर मोबाइल रिकॉर्डिंग और फर्जी खबरों को शामिल किया गया। विशेष रूप से रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में झूठी खबरें फैलाई गई। हम सीबीआई से जांच को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध करेंगे। 
बता दें कि रिया चक्रवर्ती को पिछले महीने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन पर आरोप लगाया गया था कि वे सुशांत को नशीली दवाओं का सेवन कराती थी। 7 अक्टूबर को उन्हें रिहा कर दिया गया था। सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये इधर-उधर किए हैं। रिया पर ये भी आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने सुशांत को दूसरों से अलग किया था और सुशांत के क्रेडिट कार्ट भी उनके ही पास थे। 
facebook twitter instagram