+

सीबीआई के सामने रिया की पड़ोसन ने बदला अपना बयान, फ़र्ज़ी बयान देने वालो पर भड़के रिया के वकील

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई खुलासे हो चुके है। कई सच सामने आ चुके है तो कई राज़ का पर्दाफाश होना अभी बाकी है।
सीबीआई के सामने रिया की पड़ोसन ने बदला अपना बयान, फ़र्ज़ी बयान देने वालो पर भड़के रिया के वकील
सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई खुलासे हो चुके है। कई सच सामने आ चुके है तो कई राज़ का पर्दाफाश होना अभी बाकी है। वैसे तो सीबीआई ये बोल चुकी है की ये आत्महत्या का मामला है लेकिन इस केस में अभी भी पूछताछ जारी है। अब हाल ही में सीबीआई ने उस महिला से पूछताछ की जिसने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुसाइड से ठीक एक दिन पहले 13 जून की शाम उसने रिया चक्रवर्ती और सुशांत को एक साथ देखा था। ये महिला रिया के पड़ोस में रहती है।

सीबीआई ने जब महिला से पूछा कि क्या आपने 13 जून की शाम रिया और सुशांत को एक साथ देखा था तो इस पर उसने इनकार कर दिया। महिला ने सीबीआई से कहा कि उसने रिया और सुशांत को एक दूसरे के साथ नहीं देखा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने सीबीआई को बताया कि उसने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की 13 जून की मुलाकात वाली बात किसी और के मुंह से सुनी थी। इसके बाद सीबीआई ने महिला से पूछा कि क्या वो उस शख्स को पहचान सकती हैं जिसने सुशांत और रिया को उस दिन एक साथ देखा था, इस पर महिला ने जवाब दिया कि वो नहीं जानती कि वो शख्स कौन था।


महिला के इन जवाबों को सुनकर सीबीआई ने चेतावनी दी और कहा कि इस तरह के झूठे बयान देना गलत है। वही रिया के वकील सतीश मानेशिंद ने झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रिया के वकील ने कहा कि हम ऐसे लोगों की लिस्ट सीबीआई को सौपेंगे जो टीवी न्यूज चैनलों पर सुशांत केस में झूठे आरोप लगाते हुए गलत दावे करते हैं। मानेशिंदे ने कहा कि हम सीबीआई से अनुरोध करेंगे कि वो जांच को गुमराह करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।
facebook twitter instagram