+

अगर आज गांधी जी जीवित होते तो अहंकारी नीतीश कुमार की पुलिस से खा चुके होते लाठी : RJD

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि इतनी ठंड में आंदोलनरत शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज करवाया गया और उनके पंडाल को उखड़वा दिया गया।
अगर आज गांधी जी जीवित होते तो अहंकारी नीतीश कुमार की पुलिस से खा चुके होते लाठी : RJD
पटना में नियोजन की मांग को लेकर धरने पर बैठे शिक्षक अभ्यर्थियों पर किए गए लाठीचार्ज को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है। आरजेडी का कहना है कि अगर आज गांधी जी जिंदा होते तो अहंकारी नीतीश कुमार के जंगलराज की पुलिस से लाठीखा चुके होते। 
लाठचार्ज पर आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, आज अगर गांधी जी जीवित होते तो अहंकारी नीतीश कुमार के महाजंगलराज की पुलिस से लाठी खा चुके होते! शिक्षक अभ्यर्थी नियोजन प्रक्रिया पूरा किए जाने की वाजिब माँग कर रहे हैं और नीतीश कुमार जी रोज़ लगातार लाठी भंजवा रहे हैं! पर अब तेजस्वी यादव जी उन्हें जन की ताकत का आभास कराएंगे!
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बुधवार की देर शाम पटना में आंदोलनरत शिक्षक अभ्यर्थियों के धरने में शामिल हुए। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि इतनी ठंड में आंदोलनरत शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज करवाया गया और उनके पंडाल को उखड़वा दिया गया। 
तेजस्वी ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद 94,000 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र क्यों नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा, ‘‘मैं सदा बेरोजगारों, छात्रों, शिक्षकों, नौजवानों और किसानों के समर्थन में हूँ और रहूँगा। विपक्ष में रहते हुए भी बेरोजगार साथियों को नौकरी दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।’’ 
facebook twitter instagram