+

रोहित शर्मा आईपीएल के बाद वापस भारत लौटे,साथ ही एनसीए में शुरू की फिटनेस ट्रेनिंग

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टेस्ट में शामिल रोहित शर्मा ने गुरुवार यानी आज राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग फिर से शुरू कर दी है।
रोहित शर्मा आईपीएल के बाद वापस भारत लौटे,साथ ही एनसीए में शुरू की फिटनेस ट्रेनिंग
ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टेस्ट में शामिल रोहित शर्मा ने गुरुवार यानी आज राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग फिर से शुरू कर दी है। दरअसल रोहित ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारत की सीमित ओवर की टीम का हिस्सा नहीं हैं और चयनकर्ताओं ने मुंबई इंडियंस के लिए फाइनल मुकाबले के अलावा आईपीए मैच में खेलने के बाद उन्हें संशोधित टेस्ट टीम में शामिल किया था। 



हालांकि रोहित शर्मा का कहना है कि वो अब बिल्कुल ठीक हैं,मगर बीसीसीआई को लगा कि उन्हें आईपीएल के वक्त लगी हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के लिए अभी उन्हें और वक्त की जरूरत है जिससे उनकी फिटनेस को लकर बहस शुरू हो गई। वैसे आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार जीत हासिल की जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने 68 रन की बेहतरीन पारी खेली। 


वैसे रोहित शर्मा की फिटनेस काफी अहम बन गई है,क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट के बाद भारत वापस लौट आएंगे। दरअसल विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए एक्टे्रस पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए आएंगे। 


वहीं बीते बुधवार को सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी और एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड की मौजूदगी में गेंदबाजी की। फिलहाल खिलाड़ी चोट लगने के बाद एनसीए में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया में है। रोहित और इशांत साथ ही में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे और अपनी टीम से जुडऩे से पहले उन्हें भी बाकी सभी खिलाडिय़ों की तरह 14 दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा। 

facebook twitter instagram