+

पाकिस्तान में 'हिटमैन' के हमशक्ल ने बटोरी सुर्खियां, लोग बोले -‘सस्ता रोहित शर्मा'

वैसे तो सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है, लेकिन हाल ही में जो एक फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है
पाकिस्तान में 'हिटमैन' के हमशक्ल ने बटोरी सुर्खियां, लोग बोले -‘सस्ता रोहित शर्मा'
वैसे तो सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है, लेकिन हाल ही में जो एक फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है वो किसी और की नहीं बल्कि रोहित शर्मा की है। जी हां दरअसल रोहित शर्मा के हमशक्ल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। टीम इंडिया के उपकप्तान का ये हमशक्ल पाकिस्तान के रावलपिंडी में एक सड़क पर शरबत पीते हुए नजर आ रहा है। वहीं फैंस इस फोटो को शेयर करते हुए मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों यूएई मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अगुवाई कर रह रहे हैं। टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में MI का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा है। टीम ने अभी तक अपने तीनों मुकाबलों में हार का सामना किया है।

रोहित शर्मा के इस हमशक्ल की तस्वीर को सिराज हसन नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में शख्स ने लिखा, किसने कहा कि पाकिस्तान इंटरनेशनल क्रिकेटर्स के आने के लिए सुरक्षित नहीं है? स्टार भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा को रावलपिंडी के सदर में आलू बुखारा के शरबत का आनंद लेते देखा गया। अब हिटमैन के इस हमशक्ल की फोटो सामने आने के बाद लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए हैं। 

इतना ही नहीं लोगों ने तो रोहित के हमशक्ल की तस्वीर पर कमेंट करके उसे कम बजट का हिटमैन करार दिया है।  जबकि एक यूजर ने लिखा, मुंबई इंडियंस हार रही है इसलिए शरबत प्रेशर हेंडल करने के लिए रोहित शर्मा को शरबत की जरूरत है। अगले यूजर ने लिखा, रोहित भाई कहीं पर भी मिलेंगे तो सिर्फ खाने-पीने की दुकान पर। वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, गरीबों का रोहित शर्मा।

बता दें, आईपीएल के दूसरे हाफ में मुंबई इंडियंस तीन मैच लगातार हारकर सातवें नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई के पास अभी चार मैच बचें हैं और अगर वो लगातार चार मुकाबले जीतती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बन सकती है। 

 

 
facebook twitter instagram