+

'हिटमैन' रोहित शर्मा ने लोनावाला स्थित प्रॉपर्टी की सेल, कीमत उड़ा देगी होश

भारतीय टीम के दाएं हाथ के दिग्गज सलामी रोहित शर्मा ने क्रिकेट के मैदान पर कई कीर्तिमान स्थापित किये है।
'हिटमैन' रोहित शर्मा ने लोनावाला स्थित प्रॉपर्टी की सेल, कीमत उड़ा देगी होश
भारतीय टीम के दाएं हाथ के दिग्गज सलामी रोहित शर्मा ने क्रिकेट के मैदान पर कई कीर्तिमान स्थापित किये है। यही नहीं 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने अपने जीवन में खूब मेहनत की है, जिसके बदौलत  आज उनके पास दौलत और शौहरत दोनों है। वैसे तो रोहित इन दिनों टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं, लेकिन खबर है कि रोहित शर्मा ने लोनावाला स्थित अपने विला को सेल कर दिया है।


इतने करोड़ में बेचा बंगला...

बताया जा रहा है क्रिकेटर का ये विला 6329 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, इस प्रॉपटी की रजिस्ट्र्री एक जून 2021 को हुई है। रोहित ने 5.25 करोड़ रुपए की कीमत वाला अपना विला सुषमा अशोक सराफ नाम की महिला को बेचा है। रोहित को इस विला को सेल करने में लगभग 75 लाख रूपय का नुकसान हुआ है। बता दें, जैपकी डॉट कॉम ने इस डील से जुड़े दस्तावेजों के हवाले से ये जानकारी दी।  



वैसे रोहित के इस विला को बेचने की वजह तो अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि अक्सर टीम के   विभिन्न खिलाड़ी या तो निवेश के उद्देश्य से घर खरीदते हैं या फिर अपने परिवार संग वहां छुट्टियां बिताने जाते हैं। बता दें लोनावाला लोगों का पसंदीदा हिल स्टेशन है। मुंबई और पुणे से जुड़ा होने के कारण वहां के अमीर लोग वीकेंड के हिसाब से यहां फार्महाउस या विला खरीदने मे दिलचस्पी दिखाते हैं। दरअसल कोरोना कहर में अमीर लोग भीड़-भाड़ से दूर अपना दूसरा घर खरीद रहे हैं। ऐसे में लोनावला ऐसे लोगों की पहली पसंद है।



रोहित परिवार संग घूम रहे है... 

 रोहित शर्मा इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल हार जाने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक मिला है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में घूम रहे हैं। रोहित शर्मा भी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के टाइम बिता रहे है।

facebook twitter instagram