+

'हिटमैन' रोहित शर्मा ने अहमदाबाद टेस्ट की पिच को लेकर आलोचना करने वालों की ली चुटकी, शेयर किया मजेदार पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच चौथा और निर्णायक टेस्ट मैच आने वाली 4 मार्च को बहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।
'हिटमैन' रोहित शर्मा ने अहमदाबाद टेस्ट की पिच को लेकर आलोचना करने वालों की ली चुटकी, शेयर किया मजेदार पोस्ट
भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच चौथा और निर्णायक टेस्ट मैच आने वाली 4 मार्च को बहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। वैसे टेस्ट सीरीज के 3 मुकाबले में जब पिंक बॉल से 2 दिन में यह मैच खत्म हो गया तो इसके बाद मैदान की पिच को लेकर काफी ज्यादा विवाद भी हुआ था।


रोहित शर्मा ने ऐसे लिए मजे

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पिच विवाद को लेकर मजाक के मूड में नजर आए,उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर करके लिखा है,मैं सोच रहा हूं कि चौथे टेस्ट में किस तरह की पिच होगी। ऐसे में रोहित ने इशारों-इशारों में ही पिच की आलोचना करने वालों को अच्छे से सबक सिखा दिया है। 


हालांकि रोहित अहमदाबाद में पिंक बॉल टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए काफी ज्यादा सहज दिखाई दिए थे। उन्होंने पहली पारी में 66 और दूसरी में नाबाद 25 रन बनाए थे। इससे पहले सलामी बल्लेबाज ने चेन्नई में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में उन्होंने 161 रन की पारी खेली थी। 


यही नहीं बल्लेबाजी की बेहतरीन फॉर्म का फायदा रोहित को आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में भी हुआ है। वो छह जगहों के उछाल के साथ करियर के सर्वश्रेष्ठ 8 वें स्थान पर आ गए हैं। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूद सीरीज में 59.2 के औसत से 296 रन बनाए हैं। 


बता दें रोहित शर्मा ने पिंक बॉल टेस्ट मैच के खत्म हो जाने के बाद अहमदाबाद में डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए इस्तेमाल की गई पिच का बचाव किया था। इस दौरान रोहित ने कहा था कि मैच इस कारण दो दिन में खत्म हो गया क्योंकि दोनों टीमों ने बल्ले से कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था। 




facebook twitter instagram