+

रोहित शर्मा ने आईपीएल और टी-20 विश्व कप दोनों खेलने की इच्छा जाताई

रोहित शर्मा ने आईपीएल और टी-20 विश्व कप दोनों खेलने की इच्छा जाताई
कोरोना महामारी के चलते देशभर में कईं खेल टूर्नामेंट्स टल गए हैं, खास कर आईपीएल। इस बीच, भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को कहा कि वह टी-20 विश्व कप और आईपीएल, दोनों खेलना पसंद करेंगे। रोहित ने इंस्टाग्राम स्टोरी चैट सेशन में कुछ सवालों के जवाब दिए।  पहला सवाल उनके सामने आया वो था कि वो क्या खेलना पसंद करेंगे, टी-20 विश्व कप या आईपीएल? इस पर रोहित ने कहा, 'दोनों'।

टी-20 विश्व कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस पर काले बादल मंडरा रहे हैं। इस विश्व कप के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां उसे चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट गाबा में खेला जाएगा। इसके बाद एडिलेड ओवल, एमसीजी और एससीजी में बाकी के तीन मैच खेले जाएंगे।

रोहित ने ऑस्ट्रेलिया में गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच खेलने के सवाल पर कहा, यह निश्चित तौर पर चुनौतीपूर्ण होगा। रोहित ने कहा कि वह स्टीव स्मिथ और जेसन रॉय की बल्लेबाजी देखना पसंद करते हैं। रोहित से जब पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक शब्द में बयान करने को कहा तो उन्होंने कहा, 'लीजेंड'।

facebook twitter