नवाब शाह और पूजा बत्रा की रोमांटिक तस्वीरें एक बार फिर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

04 जुलाई, 2019 को बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा ने अपने बॉयफ्रेंड नवाब शाह के साथ निजी समारोह में शादी की थी। अपनी शादी से पहले नवाब शाह ने सोशल मीडिया पर पूजा बत्रा के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल किया था। 


दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। शादी की तस्वीरों में पूजा को हरे रंग की साड़ी में गुलाबी दुपट्टे के साथ देखा गया था, जबकि नवाब बेज रंग के कुर्ता-पायजामा में सिर पर पगड़ी पहने नजर आए थे।


शादी के बाद भी नवाब शाह और पूजा बत्रा ने कई रोमांटिक वेकेशन बिताये जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। अपने रिश्ते को खुलकर कबूलने वाले इस कपल ने आज की युवा जनरेशन को इतना तो समझाया है कि अपने प्यार को छुपाना इन्होने नहीं सीखा। 


नवाब शाह ने अपनी शादी की बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था , 'मैं हमारी पहली मुलाकात के बाद उससे शादी करना चाहता था। लेकिन पूजा कुछ समय लेना चाहती थी। करीब 6 महीने बाद हमने अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का निर्णय लिया। 


वर्क फ्रंट की बात की जाये तो पूजा बत्रा, जिन्होंने 'विराट', 'हसीना मान जाएगी' और 'नायक: द रियल हीरो' जैसी फिल्मों में काम किया है, ने पहले डॉ. सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी और 2011 में उनका तलाक हो गया था। 


वहीं  नवाब शाह को डॉन - 2, लक्ष्य ,भाग मिल्खा भाग , टाइगर ज़िंदा है और पानीपत जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। अब देखिये इस कपल की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें :

1.


2.


3.


4.


5.


6.


7.


8.


9.


10.


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Pooja Batra,Nawab Shah,ceremony