+

रुबीना दिलैक को मिला नागिन 6 का ऑफर? एक्ट्रेस को मुंहमांगी रकम देंगी एकता कपूर

'बिग बॉस 14' जीतने के बाद रुबीना दिलाइक को एक से एक ऑफर्स मिल रहे हैं। खबरें हैं कि जल्द ही दर्शक रुबीना को टीवी स्क्रीन्स पर नागिन के रूप में दिखने वाली हैं।
रुबीना दिलैक को मिला नागिन 6 का ऑफर? एक्ट्रेस को मुंहमांगी रकम देंगी एकता कपूर
बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं और शो का खिताब अपने नाम कर चुकीं रुबीना दिलैक को लेकर दिन पर दिन बड़ी-बड़ी खबरें आ रहीं हैं। रुबीना आए दिन अपने नए-नए शोज और सांग्स को लेकर चर्चाओं में हैं। वैसे इन दिनों रुबीना को टीवी से जुड़े कई बड़े-बड़े ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आप जानते ही होंगे बीते गुरुवार को ही रुबीना का नया गाना ‘मरजानिया’ रिलीज हुआ है, जिसमें वो अपने स्टार पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई हैं। अब खबर है कि जल्द ही रुबीना दिलायक पारस छाबड़ा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। वैसे इसके अलावा वह ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी दिखाई देने वाली हैं। इस शो के लिए उन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया है।


कलर्स के सुपरहिट सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ के नए सीजन में भी रुबीना दिलाइक की एंट्री के चर्चे आम हो चुके हैं। रुबीना दिलैक अपने नए प्रोजेक्ट को चुनने से पहले अपना समय लेना चाहती हैं ताकि वो अपने लिए सबसे बेस्ट ऑफर ही चुने ताकि उनके फैंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिल सके। 


कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रुबीना दिलैक टीवी क्वीन एकता कपूर के ‘नागिन’ सीरीज  ‘नागिन 6' की अगली नागिन बन सकती हैं। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में एकता कपूर बतौर गेस्ट पहुंची हुई थी। इस दौरान एकता कपूर ने इच्छा जताई थी कि वो रुबीना दिलैक के साथ काम करना चाहती हैं। अगर ‘नागिन’ सीरीज में रुबीना दिलैक के आने की खबर सही साबित होती है, तो ये खबर उनके फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं है।


आप सभी जानते ही होंगे सबसे पहले रुबीना ने जीटीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ और कलर्स के ‘शक्ति ’ में मुख्य रोल अदा किया था। इन दोनों ही सीरियल्स की टीआरपी काफी अच्छी आई थी और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर रुबीना ‘नागिन 6’ का हिस्सा बनती हैं तो इसकी टीआरपी आसमान छूने लगेगी।  वैसे आप ‘नागिन 6’ में रुबीना दिलैक को देखना चाहते हैं या नहीं? कमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा। 
facebook twitter instagram