+

सलमान खान के मजाक पर रुबीना दिलैक ने जताई नाराजगी, शो छोड़ने तक के लिए हुई राज़ी

बिग बॉस 14 के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। अक्सर कंटेस्टेंट्स आपस में लड़ते है और एक- दूसरे से नराज़गिया ज़ाहिर करते है। लेकिन कल के एपिसोड में तो कुछ अलग ही नज़ारा देखने को मिला। कल रुबीना दिलैक घरवालों को छोड़ शो के होस्ट सलमान खान से ही खफा नज़र आई
सलमान खान के  मजाक पर रुबीना दिलैक ने जताई नाराजगी, शो छोड़ने तक के लिए हुई राज़ी
बिग बॉस 14 के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। अक्सर कंटेस्टेंट्स आपस में लड़ते है और एक- दूसरे से नराज़गिया ज़ाहिर करते है। लेकिन कल के एपिसोड में तो कुछ अलग ही नज़ारा देखने को मिला। कल रुबीना दिलैक घरवालों को छोड़ शो के होस्ट सलमान खान से ही खफा नज़र आई। लेकिन रुबीना बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह चुप नहीं बैठी रही, बल्कि उन्होंने सलमान की शिकायत बिग बॉस से कर दी। उन्हें सलमान खान की बात का बुरा लगा और उन्होंने इसका विरोध किया। इतना ही नहीं, उन्होंने सलमान खान के विरोध में घर छोड़ने की भी बात तक कह दी।

रुबीना सलमान खान के खिलाफ खुलकर सामने आईं। उन्होंने ये बात जरुर मानी कि उन्होंने शो नहीं देखा है। हालांकि, उन्हें इस बात का बुरा लगा कि सलमान खान ने उनके पति के लिए 'सामान' शब्द का इस्तेमाल किया। इससे रुबीना गुस्सा हो गई हैं और उन्होंने इसकी शिकायत बिग बॉस से भी कर दी। दरअसल, सलमान ने रुबीना से कहा था, 'ये सामान आप लेकर आई हैं।'


अब रुबीना का कहना है कि सलमान खान की ओर से जो भी कहा गया है, वो अपमानजनक है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो और उनके पति अभिनव शो में आने के लिए बेताब नहीं थे और अभिनव को मेकर्स के कहने पर रुबीना ने ही शो में आने के लिए राज़ी किया था। साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'अगर मेरा सम्मान नहीं है, तो मैं ऐसे नहीं रह सकती। मैं ऐसे काम नहीं कर सकती।' रुबीना की ओर से बिग बॉस को सलमान की शिकायत करने के बाद बिग बॉस ने रुबीना को समझाया और यह तक कह दिया की वो सलमान को कह दे की सलमान रुबीना और अभिनव से शो में किसी तरह का मज़ाक ना करे। 


बिग बॉस कहते हैं कि सलमान अपने तरीके से समझाना चाह रहे थे और इसका मतलब किसी को अपमानित करना नहीं है। उन्होंने कहा कि अब रुबीना को सलमान की तरह से इस बात को सोचना चाहिए। जिसके बाद रुबीना शो में बने रहने के लिए राज़ी हो गयी। 

facebook twitter instagram