+

संसद परिसर में धरने पर बैठीं रूपा गांगुली, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाए हुए बीजेपी सांसद और टीवी एक्ट्रेस रूपा गांगुली संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे धरने पर बैठ गईं।
संसद परिसर में धरने पर बैठीं रूपा गांगुली, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए गंभीर आरोप
बॉलीवुड इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन के बाद यौन उत्पीड़न का मामला सामने आने के बाद बवाल मचा हुआ है। मुंबई फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाए हुए बीजेपी सांसद और टीवी एक्ट्रेस रूपा गांगुली संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे धरने पर बैठ गईं। इससे पहले रविवार को भी लोकसभा में यौन शोषण के मुद्दे को लेकर खूब हंगामा हुआ।
हाथ में तख्ती लिए धरने पर बैठीं रूपा गांगुली ने कहा, "मुंबई फिल्म इंडस्ट्री लोगों को मरती है, उन्हें नशे का आदि बनती है, और इंडस्ट्री में महिलाओं का अपमान किया जाता है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा है। वहीं मुंबई पुलिस चुप बैठी है। गांगुली के हाथों में मौजूद तख्तियों पर लिखा कि, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री और कितनी लड़कियों की इज्जत लुटेगी? कितने बच्चों की ज़िंदगी को ड्रग्स में डुबो देगा? मुंबई फिल्म इंडस्ट्री और कितने मर्डर करवाएगा?

राज्यसभा के सभापति की सख्त कार्रवाई, हंगामा करने वाले आठ विपक्षी सदस्य निलंबित

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इन्साफ की गुहार लगाई है। ड्रग्स को लेकर पहले से ही विवादों में घिरी बॉलीवुड इंडस्ट्री यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है।
यौन शोषण के मुद्दे पर लोकसभा में अपना पक्ष रखते हुए बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा, "हमारे देश में बेटियां देवी दुर्गा और गो माता की तरह पूज्यनीय हैं, लेकिन बॉलिवुड समेत कई क्षेत्र ऐसे जहां अभी भी कुछ लोग उनकी तकदीर चमकाने का दावा कर सौदेबाजी पर उतारू हैं।" हालांकि इस दौरान रवि किशन ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका या बयान ऐसा समय में आया जब पायल घोष ने अनुराग पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
facebook twitter