+

कोलकाता के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी, फैंस बोले- अब सीएसके में हो गयी जगह पक्की

बीते गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में मैच खेला गया जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतकिय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत हासिल करवाई।
कोलकाता के खिलाफ  ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी, फैंस बोले- अब सीएसके में हो गयी जगह पक्की
बीते गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में मैच खेला गया जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतकिय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत हासिल करवाई। आईपीएल 2020 में ऋतुराज गायकवाड़ ने दो अर्धशतक लगाया है। आईपीएल के इस सीजन में ऋतुराज ने लगातार 2 अर्धशतक लगाए हैं। आईपीएल के इस सीजन में उन खिलाड़ियों ने 2 लगातार अर्धशतक लगाए हैं उस लिस्ट में 23 वर्षीय ऋतुराज ने अपना नाम शुमार कर लिया है। 


केएल राहुल, संजू सैमसन, शिखर धवन,देवदत्त पडिक्कल और सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के इस सीजन में लगातार अर्धशतक जड़े हैं। सीएसके की तरफ से गायकवाड़ ने इस मैच में अर्धशतकिय पारी खेलकर मैच जीताया। ऋतुराज ने इस मैच में अर्धशतक 37 गेंदों में बनाए हैं। केकेआर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन बनाए। 


दरअसल ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2020 के शुरु होने से पहले ही कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस वजह से टीम के बाकी खिलाड़ियों से ज्यादा वक्त के लिए क्वारंटीन होना पड़ा था। मगर गायकवाड़ की बल्ले से आईपीएल के इस सीजन के शुरुआती 3 मैचों में रन नहीं निकले। मगर अब लगातार 2 मैचों में अर्धशतकिय पारी खेली हैं। 


क्रिकेट फैन्स ऋतुराज की पारी देखकर काफी खुश हो गए हैं और लगातार ट्वीट्स से उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। फैन्स ने कहा है कि अब अगले सीजन आईपीएल में उनकी जगह सीएसके में पक्की हो गई है। 


गायकवाड़ के रूप में बेहतरीन क्लास प्लेयर धोनी की सीएसके को मिल गया है जो शानदार बल्लेबाजी से मैच जीता रहा है। गायकवाड़ की शानदार बल्लेबाजी की तारीफ हर्षा भोगले ने की है। 
facebook twitter instagram