+

विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं

विधानसभा कार्यवाही के दौरान अपनी सीट बदलने जाने पर प्रतिक्रिया दते हुए पायलट ने कहा कि पहले मैं सरकार का हिस्सा था लेकिन अब मैं नहीं हूं। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि कोई कहां बैठता है।
विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं
राजस्थान सरकार में पिछले कुछ दिनों से चल रहे संघर्ष के बाद आज अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार ने विधानसभा में विश्वास मत जीत लिया है। विधानसभा की कार्यवाही के बाद सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले मैं सरकार का हिस्सा था लेकिन आज नहीं हूं।
पायलट ने कहा कि विश्वास मत जिसे सरकार द्वारा लाया गया था, आज राजस्थान विधानसभा में बहुत अच्छे बहुमत से पारित किया गया है। विपक्ष द्वारा विभिन्न प्रयासों के बावजूद, परिणाम सरकार के पक्ष में रहे। इसने उन सभी संदेहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है जो बढ़ रहे थे। उन सभी मुद्दों के लिए एक रोडमैप तैयार किया गया है जो उठाए जा रहे थे। मुझे पूरा विश्वास है कि रोडमैप समय पर घोषित किया जाएगा।

विधानसभा सत्र से पहले बोले CM गहलोत- सत्य की होगी जीत

विधानसभा कार्यवाही के दौरान अपनी सीट बदलने जाने पर प्रतिक्रिया दते हुए पायलट ने कहा कि पहले मैं सरकार का हिस्सा था लेकिन अब मैं नहीं हूं। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि कोई कहां बैठता है, लेकिन लोगों के दिल और दिमाग में क्या है। जहाँ तक बैठने के पैटर्न पर विचार किया जाता है, यह स्पीकर और पार्टी द्वारा तय किया जाता है और मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।
पायलट ने सदन में सरकार की ओर से लाए गए विश्वास मत प्रस्ताव पर बहस के दौरान हस्तक्षेप करते पायलट ने खुद को सबसे मजबूत योद्धा बताया और कहा कि वे विपक्ष के हमलों से सत्ता पक्ष को हर कीमत पर सुरक्षित रखेंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व के प्रति बगावत के बाद पायलट को उपमुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पद से हटा दिया गया था।
facebook twitter