+

सैफ अली खान और करीना कपूर ने रख लिया अपने छोटे बेटे का नाम? एक्टर ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में अपने दूसरे बेटे के पेरेंट्स बने हैं। करीना ने बीते दिनों ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।
सैफ अली खान और करीना कपूर ने रख लिया अपने छोटे बेटे का नाम? एक्टर ने दी प्रतिक्रिया
अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ  अली खान हाल ही में अपने दूसरे बेटे के पेरेंट्स बने हैं। करीना ने बीते दिनों ही अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में घर में एक और नन्हे मेहमान के आने के बाद सैफ अली खान के घर रिश्तेदारों और सितारों का आना-जाना लगा हुआ है। वैसे करीना के दूसरे बेबी की एक झलक पाने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा बेताब हैं। 


इसके अलावा प्रशंसकों के बीच करीना और सैफ के बेटे के नाम जानने की उत्सुकता भी खूब बनी हुई है। दरअसल इस जोड़ी के बड़े बेटे तैमूर के नाम के बाद जिस तरह का विवाद हुआ था उस वजह से भी यह बेताबी ज्यादा देखी जा रही है। वहीं करीना से अपने दूसरे बेटे के बाद सैफ  अली खान का पहली बार रिएक्शन सामने आया है। 


रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान ने यह कंफर्म किया है कि बच्चे का नाम अभी तक नहीं रखा गया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि करीना की तबीयत अब ठीक है और बेबी भी स्वस्थ है। साथ ही सैफ ने कहा अपने छोटे भाई को देखकर तैमूर की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। 


बीते दिनों सैफ अली खान और करीना के घर सोहा अली खान,कुणाल खेमू,करिश्मा साहित कई अन्य लोग उनके घर पहुंचे थे। हालांकि अब तक शर्मिला टैगोर अपने दूसरे पोते को नहीं देख पाई है। खबर है कि कोविड 19 की वजह से शर्मिला को दिल्ली से मुंबई आने को इंकार किया गया है। दरअसल शर्मिला दिल्ली में ही रहती हैं। 


फिलहाल अपने बेटे के जन्म के बाद से सैफ अली खान बहुत खुश है और इस दौरान उन्होंने अपने काम से भी छुट्टी ले रखी है। तभी सैफ अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कुछ वक्त बाद चालू करेंगे। 


क्योंकि सैफ  अभी अपना पूरा समय फैमिली के साथ बिताना चाहते हैं। छुट्टियों से वापस लौटने के बाद सैफ अलीखान निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग करना शुरू करेंगे। इसमें उनके साथ प्रभास भी नजर आने वाले हैं।  

facebook twitter instagram