फिल्म ‘लाल कप्तान’ में सैफ अली खान नागा साधू के किरदार में नज़र आएंगे, फैंस ने जमकर की तारीफ

बॉॅलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने नेटफ्टिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में जबरदस्त अदाकारी से दर्शकों को प्रभावित किया था। हाल ही में सैफ अली खान की आने वाली फिल्म लाल कप्तान का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान का खतरनाक लुक सामने आया है।

सैफ अली खान का लुक इस पोस्टर में जो रिलीज हुआ है उसमें वह नागा साधु के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म लाल कप्तान एक्शन-ड्रामा है। सैफ का इस फिल्म से पहला लुक सामने आया है। इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की कलर यलो प्रोडक्शंस फिल्म लाल कप्तान बना रहे हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म की कहानी ड्रामा, बदला और धोखे पर होगी।

सैफ के इस नागा साधु वाले लुक को इरोज नाउ ने ही अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। सैफ की इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, राख से जन्मा, राख हो जाने को। इस तस्वीर में सैफ की आंखों में काजल लगा हुआ है। साधुओं की तरह सैफ के बाल बंधे हुए हैं।

यहां पढ़ें इंस्टाग्राम का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/BxrDTftD7aQ/?utm_source=ig_embed

सैफ अली खान ने अब तक कूल डूड और रोमोंटिक-कॉमेडी जैसे किरदार निभाए हैं। वहीं सैफ के फैन्स को उनका यह लुक बहुत पसंद आ रहा है। सैफ अली खान की आखिरी फिल्म बाजार रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने शेयर ब्रोकर का किरदार निभाया था। लेकिन यह फिल्म बॉथ्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।

इरोज इंटरनेशनल के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने सैफ पर बातचीत करते हुए कहा, बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक सैफ अली खान हैं। इस फिल्म के जरिए उनके अंदर छिपा टैलेंट दर्शकों के सामने आएगा। लाल कप्तान में कैरेक्टर्स ड्रेमैटिक हैं और फिल्म की कहानी भी बेहद मनोरंजक ही है। लाल कप्तान फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है और यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज होगी। सैफ अली खान नेटफिल्क्स के सेक्रेड गेम्स सीरीज में नजर आ चुके हैं।

फैन्स को पसंद आया सैफ अली खान का नया लुक

1.

2.

3.

4.

5.

6.

Tags : ,Saif Ali Khan,Naga Sadhus,fans