+

प्रभास की फिल्म 'Salaar' को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन होगा बड़ा खुलासा

फिल्म में प्रभास के अपोजिट साउथ ब्यूटी क्वीन श्रुति हसन दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग चल रही है। दर्शकों को फिल्म को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन हाल ही में मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर फैंस के दिल की धड़कनों को जरुर तेज कर दिया है।
प्रभास की फिल्म 'Salaar' को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन होगा बड़ा खुलासा

सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड मूवी सलार की रिलीज को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है। फिल्म को साउथ के हिट डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि प्रशांत नील केजीएफ 2 को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म में प्रभास के अपोजिट साउथ ब्यूटी क्वीन श्रुति हसन दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग चल रही है। दर्शकों को फिल्म को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की रिलीज का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन हाल ही में मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर फैंस के दिल की धड़कनों को जरुर तेज कर दिया है।

फिल्म का टीजर आ सकता है सामने!

Salaar Movie | మ‌రో రెండు రోజుల్లో స‌లార్ బిగ్ అప్‌డేట్‌?

फिल्म के मेकर्स ने ने फिल्म के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर फैंस की धड़कनें तेज कर दी हैं। पोस्ट में फिल्ममेकर्स ने बताया है कि सालार को लेकर टीम जल्दी ही एक बड़ा ऐलान करने वाली है। इस सोशल मीडिया पोस्ट में जानकारी दी गई है कि प्रभास-श्रुति स्टारर इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी 15 अगस्त के दिन फैंस के बीच साझा की जाएगी। इस सोशल मीडिया पोस्ट के आते ही लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। लोग सोच में पड़ गए हैं कि ये बड़ा ऐलान आखिर क्या होगा।


वहीं, कुछ लोगों का अंदाज है कि निर्माता अपनी फिल्म सालार की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। तो कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म का टीजर इस दिन सामने आ सकता है। वैसे ये बड़ा सरप्राइज क्या है इसका खुलासा तो अब 15 को ही हो पाएगा। बता दें कि फिल्म को लेकर मेकर्स कड़ी मेहनत में लगे हुए है। केजीएफ जैसी फिल्म बनाने के बाद लोगों के मेकर्स से ज्यादा उम्मीदें है। फिल्म में प्रभास की टक्कर जगपति बाबू से होती हुई दिखेगी। फिल्म मेकर्स ने सालार के विलेन का दमदार लुक पहले ही साझा कर दिया हैं। फिल्म को डायरेक्ट प्रशांत नील कर रहे और एक्टर है प्रभास ऐसे में इस फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी सातवें आसमान पर है।

facebook twitter instagram