अयोध्या फैसले का सलीम खान ने किया स्वागत, कहा- 5 एकड़ में बनवा दें स्कूल, मस्जिद की जरूरत नहीं

मुंबई : सालों से अयोध्या पर चल रहे विवाद का आखिरकार शनिवार को राममंदिर के पक्ष में फैसला आ गया है। इक्का दुक्का राजनितिक लोगों को छोड़ कर पूरे देश ने इस फैसले का स्वागत किया है तो वहीं मशहूर फिल्म स्क्रिप्ट राइटर और प्रोडूसर सलीम खान ने भी फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की हमें मस्जिद की जरूरत नहीं है सरकार उस 5 एकड़ जमीन पर स्कूल बनवा दे तो बेहतर है।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि अब अयोध्या विवाद खत्म हो चुका है तो मुसलमानों को मोहब्बत और भाईचारा दिखाते हुए आगे बढ़ना चाहिए ना कि इस मामले को पीछे की ओर ले जाए। सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि अयोध्या विवाद पर फैसला आने के बाद देश के लोगों ने जिस तरह से शांति और सामंजस्य का परिचय दिया है वह काबिले-तारीफ है। 

सलीम खान ने कहा की देश को मस्जिद से ज्यादा अपनी प्राथमिक समस्याओं और उनके हल पर चर्चा करनी चाहिए। देश में इस वक़्त बुनियादी समस्याओं जैसे स्कूल और अस्पताल की जरूरत है। उन्होंने कहा की देश के 22 करोड़ मुसलमानों को अच्छी तालीम की जरूरत है नमाज़ तो हम ट्रेन में, प्लेन में कहीं भी पढ़ लेंगे इसलिए मेरी सलाह यही है कि अयोध्या में हमें जो 5 एकड़ जमीन मिली है उस पर कॉलेज, स्कूल या अस्पताल बना सकते हैं। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Ayodhya,school,Salim Khan,country